विज्ञापन

SUPER EXCLUSIVE : हम 400 पार से आगे बढ़ेंगे… अमित शाह का दावा- दक्षिण भारत के 5 राज्यों में बड़ी जीत हासिल करेंगी भाजपा

Amit Shah Super Exclusive Interview: अमित शाह ने कहा, 'दक्षिण के पांच राज्यों कर्नाटक, केरल, आंध्रा प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में इस लोकसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगा.

SUPER EXCLUSIVE : हम 400 पार से आगे बढ़ेंगे… अमित शाह का दावा- दक्षिण भारत के 5 राज्यों में बड़ी जीत हासिल करेंगी भाजपा

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 13 मई को देश के 10 राज्यों की 96 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने NDTV के साथ  Exclusive बातचीत की. इस दौरान शाह ने दावा किया है कि भाजपा 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. साथ ही दक्षिण भारत में बीजेपी सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगी.

दक्षिण के 5 राज्यों में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी: अमित शाह

दक्षिण के राज्यों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि जब 4 जून को परिणाम आएंगे तो दक्षिण भारत के पांच राज्य कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, केरल, तेलंगाना और तमिलनाडु में भाजपा सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगा.

अमित शाह ने कहा, 'दक्षिण के पांच राज्यों कर्नाटक, केरल, आंध्रा प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में हम बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे हैं.

ओडिशा में हम लोकसभा की 17 सीटें जीतने की अमित शाह का दावा

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि ओडिशा में हम सरकार बनाने जा रहे हैं और आंध्र प्रदेश में हम अपने सहयोगी दलों के साथ सरकार बनाएंगे. ओडिशा में हम लोकसभा की 17 सीटें जीतेंगे और पूर्ण बहुमत की ओडिशा में सरकार बनाएंगे.

अमित शाह बोले- विदेशी चश्मे से देखते हैं राहुल गांधी

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को कुछ पता नहीं है. उनका एक ही ध्येय हैं झूठ बोलना और बार बार झूठ बोलना. इससे पहले भी मोदी सरकार दो बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई थी. तब हमने संविधान नहीं बदला. हमने धारा 370 ट्रिपल तलाक़ और सीएए जैसे क़ानून बनाने में इस बहुमत का इस्तेमाल किया. शाह ने आगे कहा कि राहुल गांधी देश को विदेशी चश्मे से देखते हैं. 

ये भी पढ़े: Exclusive : PM मोदी का दावा, पूर्वी भारत में ज्यादा अच्छे परिणाम मिलेंगे और बिहार की सारी सीटें जीतेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Shardiya Navratri 2024: चौथे दिन करें मां कूष्मांडा की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब कुछ जानिए यहां
SUPER EXCLUSIVE : हम 400 पार से आगे बढ़ेंगे… अमित शाह का दावा- दक्षिण भारत के 5 राज्यों में बड़ी जीत हासिल करेंगी भाजपा
Union Budget 2024 live announcement Nirmala Sitharaman
Next Article
Union Budget: ऐसे देख सकते हैं बजट 2024 की घोषणा का सीधा प्रसारण, जानें पूरी डिटेल
Close