विज्ञापन
Story ProgressBack

Yodha Day 1 Collection: फिल्म योद्धा के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने, इतने करोड़ की हुई कमाई

Yodha 1 Day Collection News: एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म योद्धा ने पहले दिन भारत में 4.25 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. अब आने वाले वीकेंड पर पता चलेगा कि इस फिल्म की कमाई में कोई उछाल आएगा या नहीं.

Read Time: 2 min
Yodha Day 1 Collection: फिल्म योद्धा के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने, इतने करोड़ की हुई कमाई

Yodha 1 Day Collection News: फिल्म योद्धा (Yodha) बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. बता दें, योद्धा के साथ ही फिल्म बस्तर (Bastar) भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म योद्धा ने पहले दिन कितने रुपए का कलेक्शन किया.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Sister: प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ पहुंची मुंबई, कजिन मीरा चोपड़ा को दी शादी की बधाई

पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म योद्धा ने पहले दिन भारत में 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. अब आने वाले वीकेंड पर पता चलेगा कि इस फिल्म की कमाई में कोई उछाल आएगा या नहीं. बता दें, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी में बताया गया है कि चोट खाए सिद्धार्थ मल्होत्रा एक टास्क फोर्स का हिस्सा हैं. लेकिन जब एक बार प्लेन हाईजैक होता है. जिसमें उनके सारे ख्वाब चकनाचूर हो जाते हैं. इसके कुछ समय बाद एक और प्लेन हाईजैक होता है और इस बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास खुद को साबित करने के लिए एक मौका होता है.

'शैतान' का यह रहा अभी तक का कलेक्शन

अगर फिल्म शैतान के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन (R.Madhavan) जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं. दर्शकों को फिल्म में आर माधवन का किरदार सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. फिल्म में आर माधवन ने एक तांत्रिक का किरदार निभाया है, जो अजय देवगन की बेटी का वशीकरण करता है.

यह भी पढ़ें: Bollywood Banned Movies: रिलीज होने से पहले क्यों Ban हुई थी Bollywood की ये फिल्में ? जानिए वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close