विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Bollywood News : क्या श्रद्धा कपूर की हुई "Krrish 4" में एंट्री? "जादू" वाली पोस्ट पर रितिक ने किया कमेंट

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. श्रद्धा कपूर ने सनकिस्ड फोटोज के साथ लिखा है," जादू के जैसे धूप की जरूरत है".

Read Time: 3 min
Bollywood News : क्या श्रद्धा कपूर की हुई

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा. श्रद्धा कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं. श्रद्धा के फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है. जिस पर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कमेंट किया है, ऋतिक के कमेंट करने से लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया है कि रितिक और श्रद्धा फिल्म कृष 4 (Krrish 4) में साथ नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : इम्तियाज अली ने कहा - Love Aaj Kal 2 की अच्छी स्टोरी होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को लुभाने में रही फेल

श्रद्धा कपूर की किस पोस्ट पर रितिक ने दिया रिएक्शन?

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. श्रद्धा कपूर ने सनकिस्ड फोटोज के साथ लिखा है," जादू के जैसे धूप की जरूरत है". श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं,  और रिएक्शन दे रहे हैं. श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों पर रितिक ने भी कमेंट किया है, जिस पर लोगों का ध्यान गया है. रितिक ने लिखा है,"वो आ रहा है... बता दूंगा उसे". फिर श्रद्धा कपूर ने लिखा," सच में कब, क्या, कहां... बताओ बताओ". श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों पर रितिक के कमेंट के बाद लोग कयास लग रहे हैं कि इन दोनों की जोड़ी जल्द ही कृष 4 में नजर आ सकती है.

रितिक और श्रद्धा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

रितिक अपनी फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी. फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी. वहीं श्रद्धा कपूर फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : कुंद्रा ने 'अलग होने' का बयान देकर सबको चौंकाया, फिर खुद खोला इसका 'राज', जानिए क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close