विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Bollywood Interview: Vivek Agnihotri ने NDTV से कहा- The Vaccine War देखकर गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) फिल्म The Vaccine War की स्क्रीनिंग (Screening) के लिए भोपाल (Bhopal) आए. विवेक ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी बातों के बारे में खुलकर बताया.

Read Time: 3 mins
Bollywood Interview: Vivek Agnihotri ने NDTV से कहा- The Vaccine War देखकर गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना

फिल्म द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War) सिनेमाघरों (Film Theatres) में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) फिल्म की स्क्रीनिंग (Screening) के लिए भोपाल (Bhopal) आए. विवेक ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी बातों के बारे में खुलकर बताया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari पर बनी फिल्म 27 अक्टूबर को होगी रिलीज

सवाल- द कश्मीर फाइल्स ने 69 नेशनल अवॉर्ड जीते हैं, इस बारे में आप क्या बोलना चाहेंगे?

जवाब - मुझे बहुत खुशी है, 'द कश्मीर फाइल्स' ने 69 नेशनल अवार्ड (69 National Award) जीते हैं. ये अवार्ड मेरे उन कश्मीरी भाइयों के लिए हैं जो इस हादसे का शिकार हुए हैं. मैं अपना यह अवार्ड मेरे कश्मीरी भाइयों को समर्पित करता हूं.

सवाल- द वैक्सीन वॉर की यहां (भोपाल) में स्क्रीनिंग हुई थी, फिल्म को लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है?

जवाब- जी हां भोपाल (Bhopal) में द वैक्सीन वार (The Vaccine War) की स्क्रीनिंग हुई थी. यह फिल्म आपको हंसाएगी और रुलाएगी. आपको सोचने पर मजबूर कर देगी, आपको कुछ नई चीज बताएगी. जब फिल्म का अंत होगा तो आपका सीना गर्व से चौड़ा होगा.

सवाल- द वैक्सीन वॉर फिल्म की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है, यह जानकर आप कितना खुश हैं?

जवाब- मैं एक कार्यक्रम में व्यस्त था, जब मैं कार्यक्रम खत्म करने के बाद बाहर आया, मुझे पता चला कि प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने फिल्म की तारीफ की है. मैं विदेश (Foreign) गया, वहां प्रधानमंत्री जी की तारीफ हो रही है कि उन्होंने कैसे कोविड काल (Covid Time) में इतनी कठिन परिस्थितियों का सामना किया. मैं बहुत खुश हूं कि प्रधानमंत्री ने मेरी फिल्म को सराहा.

सवाल - सूत्रों से पता चला है जब आप विदेश में थे, वहां के लोगों ने आपसे कहा, 'आपको चंद्रयान पर भी फिल्म बनाना चाहिए' तो आने वाले समय में आप चंद्रयान पर भी फिल्म बनाएंगे?

जवाब- मैं जहां भी जाता हूं भारत (India) की कहानी किस्से हर जगह सुनाता हूं. द वैक्सीन वॉर अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है.आने वाले समय में, मैं (Chandrayaan) के विषय पर विचार करूंगा.

सवाल- आने वाले समय में आप किन फिल्मों पर काम कर रहे हैं?

जवाब- मैं अभी द दिल्ली फाइल्स (The Delhi Files) पर काम कर रहा हूं. उसका रिसर्च खत्म हो चुका है, अभी स्क्रिप्टिंग चल रही है. जब मुझे लगेगा कि अब फिल्म बनानी चाहिए तो मैं उस पर काम करना शुरू कर दूंगा.

यह भी पढ़ें : Dharmendra को मिलेगा राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान, Uttam Singh को मिलेगा राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान, एमपी संस्कृति विभाग ने की घोषणा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
Bollywood Interview: Vivek Agnihotri ने NDTV से कहा- The Vaccine War देखकर गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;