विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Bollywood: 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने कर डाला वो काम, जिसकी नहीं थी लोगों को उम्मीद

Bollywood News: जब से मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना यह वीडियो शेयर किया है तब से लोग उनके वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sofi Choudry) ने कमेंट किया,"फेब , रियली मैं भी यह करना चाहती हूं". दूसरी तरफ संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने भी कमेंट में लिखा,"वाओ"

Read Time: 3 min
Bollywood: 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने कर डाला वो काम, जिसकी नहीं थी लोगों को उम्मीद
Photo Credit : Malaika's Instagram

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मलाइका अरोड़ा ने हाल ही अपना 48 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. बर्थडे वाले दिन मलाइका ने दुबई (Dubai) में स्काई डाइविंग का लुफ्त उठाया. बता दें कि मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका काफ़ी जिम फ्रिक हैं. मलाइका को अपनी फ़िटनेस का ध्यान रखना काफी पसंद हैं. अब एक्ट्रेस की स्काय-डाइविंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. उनके इस नए अंदाज़ ने फैंस के बीच चर्चा का माहौल बना दिया है. 

मलाइका ने वीडियो किया शेयर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका किसी अनजान व्यक्ति से कह रही हैं,"आज उनका बर्थडे है". और डाइविंग पर जाने के लिए तैयार हो रही हैं. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि मलाइका स्काई डाइविंग पर जाने से पहले पुरी तरह कॉन्फिडेंट हैं. इसके अलावा आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा कैसे एक सख्श के साथ एरोप्लेन से जंप करती हैं. इसके साथ ही वीडियो में फिल्म "दिल धड़कने दो" का एक गाना सुनाई दे रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

मलाइका के वीडियो पर लोग कर रहे हैं कमेंट 

जब से मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना यह वीडियो शेयर किया है तब से लोग उनके वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sofi Choudry) ने कमेंट किया,"फेब , रियली मैं भी यह करना चाहती हूं". दूसरी तरफ संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने भी कमेंट में लिखा,"वाओ". वहीं एक यूजर ने लिखा, आखिर तुमने कर दिया. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को बॉलीवुड के अलावा आम लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : The Railway Men का टीजर रिलीज, 1984 के भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है सीरीज


 "अर्जुन कपूर" को लेकर रहती हैं सुर्खियों में

मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक समय ऐसा भी आया था, जब लोगों में यह चर्चा का विषय बन गया था, कि मलाइका और अर्जुन अब हमेशा के लिए अलग हो गए हैं. मलाइका ने अर्जुन कपूर के सभी फैमिली मेंबर्स बोनी कपूर (Boney Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), बाकी तमाम लोगों को भी अनफॉलो कर दिया था. लेकिन मलाइका ने अर्जुन कपूर को अनफॉलो नहीं किया था.

यह भी पढ़ें : Tejas, 12th Fail और Ganpath का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने, देखें किसने मारी बाजी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close