विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Karan Johar के शो में Sunny और Bobby ने खोली डैडी Dharmendra की पोल, जानें पूरा मामला

शो के दौरान करण चौहान ने सनी देओल की 'गदर 2' (Gadar 2) की सफलता की तारीफ करते हुए उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. उन्होंने कहा पहली चीज जो मुझे करनी है वह मुझे आपको स्टैंडिंग ओवेशन देना है

Read Time: 3 min
Karan Johar के शो में Sunny और Bobby ने खोली डैडी Dharmendra की पोल, जानें पूरा मामला

Koffee with Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) का फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 (Koffee with Karan Season 8) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. इससे पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे. जहां दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए. अब दूसरे एपिसोड में सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Vikram Gokhale Birthday: विक्रम गोखले की परदादी और दादी थी भारत की पहली महिला एक्ट्रेस

पिता के किसिंग सीन पर यह बोले सनी देओल

शो के दौरान करण चौहान ने सनी देओल की 'गदर 2' (Gadar 2) की सफलता की तारीफ करते हुए उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. उन्होंने कहा पहली चीज जो मुझे करनी है वह मुझे आपको स्टैंडिंग ओवेशन देना है. इसके बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani kii Prem Kahaani) के 'धर्म जी' के किसिंग सीन पर चर्चा हुई. तब सनी देओल कहते हैं, "मेरे पिताजी जो चाहे कर सकते हैं और करने के बाद वह इससे दूर हो जाते हैं".

सनी को पसंद है टेडी वियर

करण जौहर ने शो में सनी के बारे में खुलासा करते हुए कहा, "यह बात कौन जानता होगा कि जो आदमी फिल्म में हैंडपंप उखाड़ कर देश को बर्बाद कर सकता है. उसे रियल लाइफ में टेडी वियर का शौक है. 

बॉबी ने सुनाया सलमान से जुड़ा एक किस्सा

शो के दौरान बॉबी देओल ने सलमान खान (Salman Khan) से जोड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया कि एक बार सलमान ने मुझसे कहा, "देख मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था..मैं तेरे भाई की पीठ पर चढ़ गया था और आगे बढ़ा". तो मैनें उनसे फौरन कहा," मामू तू मुझे तेरी पीठ पर चढ़ने दे न". यह सुनते ही करण और बॉबी की हंसी निकल गई.

यह भी पढ़ें : Ranveer Singh का फर्स्ट लुक आउट: फिल्म ‘सिंघम अगेन' का अजय देवगन ने शेयर किया धांसू लुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close