विज्ञापन
Story ProgressBack

Vedaa Teaser Release: वेदा का टीजर हुआ रिलीज, जॉन अब्राहम और शरवरी बाघ आएंगे फिल्म में नजर

Vedaa Teaser: वेदा के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. वहीं टीजर में आप देख सकते हैं कि शरवरी एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं और वह अपने हक्क की लड़ाई लड़ते हुए भी दिख रही हैं.

Read Time: 2 min
Vedaa Teaser Release: वेदा का टीजर हुआ रिलीज, जॉन अब्राहम और शरवरी बाघ आएंगे फिल्म में नजर

Vedaa Teaser: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म वेदा (Vedaa) का टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. इस फिल्म में जॉन इब्राहम एक्शन करते हुए नजर आएंगे. वहीं, फिल्म के टीजर को देखकर लगता है कि सिस्टम के खिलाफ लड़ने वाली कहानी है. फिल्म में जॉन के साथ एक्ट्रेस शरवरी बाघ (Sharvari Wagh) भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े: Interview With Manish Wadhwa: मनीष वाधवा ने NDTV को बताया, महाकाल बाबा से मांगी यह मन्नत?

वेदा का टीजर हुआ रिलीज

वेदा के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. वहीं, टीजर में आप देख सकते हैं कि शरवरी एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं और वह अपने हक की लड़ाई लड़ते हुए भी दिख रही हैं. वहीं, टीजर में जॉन इब्राहिम की एंट्री होती है जो कहते हैं. मुझे झगड़ा नहीं आता, सिर्फ जंग लड़ना आता है. इसके बाद उनके दुश्मन उनकी पहचान पूछते हैं, तो वह खुद को वाप बताते हैं.

अभिषेक बनर्जी बनेंगे विलेन

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) फिल्म में विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं. ट्रेलर में उनका सीन दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं और ट्रेलर देखकर लगता है कि अभिषेक इस फिल्म में कुछ नया करने जा रहे हैं.

यह एक्टर्स में आएंगे नजर

फिल्म वेदा में जॉन अब्राहम, शरवरी बाघ के अलावा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) जैसे एक्टर्स भी फिल्म में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म वेदा 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं, इस फिल्म को निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने डायरेक्ट किया है. बता दें, जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: मिस इंडिया से अध्यात्म तक का सफर.. जानें तनुश्री दत्ता ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close