विज्ञापन
Story ProgressBack

Urvashi Rautela News: उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने के बाद भी करना पड़ा था वापस, ये थी वजह

BollywoodLatest News : रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और उन्होंने कहा कि सुष्मिता सेन ने उन्हें साल 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया में विनर की रेस से बाहर कर दिया था.

Read Time: 2 min
Urvashi Rautela News: उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने के बाद भी करना पड़ा था वापस, ये थी वजह
Bollywood latest News: उर्वशी रौतेला को वापस करना पड़ा था जीता हुआ खिताब

Urvashi Rautela Latest : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कोई ना कोई बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने कहा था कि उन्हें राजनीति में आने का ऑफर मिला है. लेकिन वह अभी राजनीति में नहीं उतारना चाहतीं. उनके इस बयान से काफी लोगों ने उनको ट्रोल भी किया था. इसके बारे में उन्होंने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बारे में काफी राज खोले.

उर्वशी मिस यूनिवर्स इंडिया की रेस से हुई थीं बाहर

रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और उन्होंने कहा कि सुष्मिता सेन की वजह से वो साल 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने के बाद भी इसे जीत नहीं पाई थीं. उम्र को लेकर उनसे ये खिताब छीन लिया गया था. सुष्मिता सेन की कंपनी उस समय भारत से कंटेंस्टेंट्स चुन रही थी. जिसमें फेमिना मिस इंडिया इस कांटेस्ट से पीछे हट गई थीं. उस समय आयु सीमा 18 साल थी और वह इस आयु सीमा से 24 दिन कम थीं. वह सिर्फ 17 साल की थीं.

जब सुष्मिता सेन ने वापस मांगा था ताज

उनकी कम उम्र के कारण सुष्मिता सेन ने उनसे वापस ताज देने को कहा था. उर्वशी ने बताया कि उस समय वह बहुत ही निराश थीं. उर्वशी ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने आयु सीमा नियम पर सवाल भी उठाया था. क्योंकि उनकी सारी मेहनत खराब हो गई थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में आने का सोचा था.

यह भी पढ़े: Holi Festival 2024: एक समय जब अमिताभ बच्चन के घर इन चीजों के साथ मनाई जाती थी होली...

इन फिल्मों में नजर आई हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला ग्रेट ग्रैंड मस्ती (Great Grand Masti), सनम रे (Sanam Re) जैसी हिट फिल्मों में नजर आई हैं. उर्वशी जल्द ही फिल्म जेएनयू (JNU) में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: Interview With Daisy Shah: डेजी शाह ने NDTV से कहा,'इस नजदीकी सदस्य के साथ मनाएंगी होली'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close