विज्ञापन
Story ProgressBack

Interview With Daisy Shah: डेजी शाह ने NDTV से कहा,'इस नजदीकी सदस्य के साथ मनाएंगी होली'

NDTV Interview With Daisy Shah: जब डेजी से पूछा गया कि आप बीते साल एक फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद अभी तक आप किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हो, क्या आप चुनिंदा फिल्में करना ही पसंद करती हैं? इसका जवाब देते हुए डेजी ने कहा कि जी हां आप कह सकते हो कि मैं चुनिंदा फिल्में करना ही पसंद करती हूं.

Read Time: 3 min
Interview With Daisy Shah: डेजी शाह ने NDTV से कहा,'इस नजदीकी सदस्य के साथ मनाएंगी होली'

NDTV Interview With Daisy Shah: एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) बॉलीवुड का वह नाम है, जिसने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म जय हो (Jai Ho) में काम करके हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई. इसके बाद डेजी, हेट स्टोरी 3 (Hate Story 3) और रेस 3 (Race 3) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. वहीं डेजी शाह ने NDTV से बात की और अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ होली सेलिब्रेशन को लेकर भी काफी कुछ कहा.

क्या चुनिंदा फिल्में करती हैं डेजी ? 

जब डेजी से पूछा गया कि आप बीते साल एक फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद अभी तक आप किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हो, क्या आप चुनिंदा फिल्में करना ही पसंद करती हैं? इसका जवाब देते हुए डेजी ने कहा कि जी हां आप कह सकते हो कि मैं चुनिंदा फिल्में करना ही पसंद करती हूं. लेकिन मैं आने वाले दिनों में जिन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं. वह किसी न किसी वजह से डिले हो रहे हैं. वह फ्लोर पर कब जाएंगे यह तो सिर्फ ऊपर वाला ही बता सकता है.

इन प्रोजेक्ट्स में जल्द आएंगी नजर

जब डेजी से पूछा गया कि आपके आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन से हैं. इसका जवाब देते हुए डेजी ने कहा कि अभी मैं एक आर्मी बेस्ड फिल्म पर काम कर रही हूं. इसके अलावा दो और वेब सीरीज हैं, जिस पर काम चल रहा है. बाकी इन सीरीज के बारे में मैं समय आने पर ही बता पाऊंगी.

यह भी पढ़े: Jawan 2: शाहरुख खान की फिल्म जवान के सीक्वल पर काम हुआ शुरू? डायरेक्टर ने यह बात कहकर चौंकाया

फिल्म जय हो ऐसे मिली

जब डेजी से पूछा गया कि आपने सलमान खान के साथ जय हो में काम किया है. यह फिल्म आपको कैसे मिली? इसका जवाब देते हुए कहा उससे पहले मैंने काफी स्ट्रगल किया है. लेकिन सलमान खान के साथ फिल्म की बात करूं तो उनके साथ काम करना एक बहुत बड़ी बात है. सलमान खान मुझे काफी पहले से जानते हैं. उनके साथ बिहाइंड द सीन मैंने काफी काम किया है. इसके अलावा मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था.

भोपाल यात्रा को लेकर कही यह बात

जब डेजी से पूछा गया कि बीते साल आप भोपाल आईं थीं, आप यहां किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आईं थीं क्या? इसका जवाब देते हुए डेजी ने कहा कि मैं यहां एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आई थी.

होली सेलिब्रेशन को लेकर कही यह बात

जब डेजी से पूछा गया कि होली के त्योहार पर आप क्या करने जा रही हैं? आपकी क्या प्लानिंग है? इसका जवाब देते हुए डेजी ने कहा कि मैं होली पर घर में ही रहूंगी. मैंने प्लान तो किया था कि अपनी एक मित्र के साथ बाहर जाऊंगी, लेकिन वह प्रोग्राम कैंसिल हो गया है. इसलिए मैं घर पर ही होली मनाऊंगी.

इस खास सदस्य के साथ मनाएंगी होली

डेजी ने आगे बात करते हुए कहा कि मेरे घर में दो प्यारे डॉग्स थीओ और मीको हैं. जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं (हंसकर कहा) उनके साथ ही में होली मनाऊंगी.

यह भी पढ़े: Shaitaan Beat Shahid-Kriti Film: 'शैतान' का जादू बरकरार, शाहिद-कृति की फिल्म को पीछे छोड़ बनाया रिकॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close