विज्ञापन
Story ProgressBack

Holi Festival 2024: अमिताभ बच्चन के घर ऐसे मनाई जाती थी होली, लगा रहता था सेलिब्रिटियों का तांता

Amitabh Bachchan's Holi Celebration: बता दें, एक समय था जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर बड़े धूमधाम से होली की पार्टी होती थी. जिसमें बॉलीवुड की सभी हस्तियों को इस पार्टी में शिरकत करते हुए देखा जाता था.

Read Time: 2 min
Holi Festival 2024: अमिताभ बच्चन के घर ऐसे मनाई जाती थी होली, लगा रहता था सेलिब्रिटियों का तांता
Holi Special: अमिताभ के घर होली पार्टी में एक टब रखा जाता था.

Amitabh Bachchan's Holi Celebration: होली का त्यौहार हमारे देश में काफी उत्साह के साथ मनाया जाता है. होली एक ऐसा त्यौहार है, जिसका इंतजार लोग काफी दिन से पहले से करते हैं. आम लोगों के अलावा बॉलीवुड के ऐसे कई सिलेब्रिटीज हैं, जो होली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाते हैं.

आज हम बात करेंगे एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में, एक समय था जब उनके घर में होली की पार्टी रंगों से नहीं बल्कि इन चीजों से मनाई जाती थी.

घर पर होली की पार्टी का आयोजन करते थे अमिताभ बच्चन

बता दें, एक समय था जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर बड़े धूमधाम से होली की पार्टी होती थी. जिसमें बॉलीवुड की सभी हस्तियों को इस पार्टी में शिरकत करते हुए देखा जाता था. वहीं इस पार्टी में नाच - गाने भी हुआ करते थे.

मेहमानों की आवभगत करते थे

अमिताभ बच्चन अपने घर की पार्टी को खुद ही होस्ट करते थे. वहीं उनकी इस पार्टी में जो भी मेहमान आता था. उन मेहमानों की आवभगत खुद बिग बी करते थे.

टब में सबको डुबकी लगवाई जाती थी

अमिताभ के घर होली पार्टी में एक टब रखा जाता था. जिसमें होली के रंगों का पानी होता था. उसी रंगीन पानी में वहां मौजूद मेहमानों को डुबकी लगवाकर उनको रंगा जाता था. इस पार्टी में रंग के साथ-साथ शानदार खाना भी परोसा जाता था.

यह भी पढ़े: Interview With Daisy Shah: डेजी शाह ने NDTV से कहा,'इस नजदीकी सदस्य के साथ मनाएंगी होली'

इन सेलिब्रिटीज के यहां भी होती थी होली पार्टी

अमिताभ बच्चन के अलावा राज कपूर (Raj Kapoor), शबाना आजमी (Shabana Azmi), सुभाष घई (Subhash Ghai) जैसे सेलिब्रिटीज के यहां भी एक समय होली पार्टी का आयोजन किया जाता था. लेकिन जैसे-जैसे समय बदलता गया, इनके घर यह पार्टी होना बंद हो गई.

यह भी पढ़े: क्या Acting छोड़ राजनीती में कदम रखने वाली है Urvashi Rautela ? सवाल पर दिया ये जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close