विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

Viral Video : छोटे कपड़े पहनकर सड़कों पर घूम रहीं थीं उर्फी जावेद, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला पुलिस ने उर्फी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है. हुआ ऐसा की उर्फी एक कॉफी शॉप से बाहर निकल रही थीं, जब पुलिस उनके पास आ जाती है.

Read Time: 3 min
Viral Video :  छोटे कपड़े पहनकर सड़कों पर घूम रहीं थीं उर्फी जावेद, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

Urfi Javed Controversy : एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) बॉलीवुड का वह नाम है, जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें महिला पुलिस उनको गिरफ्तार करते हुए दिखाई दे रही, आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला है क्या?

उर्फी को किया पुलिस ने गिरफ्तार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला पुलिस ने उर्फी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है. हुआ ऐसा कि उर्फी एक कॉफी शॉप से बाहर निकल रही थीं, तभी पुलिस उनके पास आ जाती है और उनसे कहती है कि चलिए आप हमारे साथ, यह छोटे-छोटे कपड़े पहन कर आप सरेआम घूम रहीं हैं. तब उर्फी उनसे कहती हैं कि मेरी मर्जी, यह आपको किसने आर्डर दिया है. तब पुलिस उनसे कहती है कि आपको जो भी बात करना है वहीं चलकर बात करें और पुलिस उर्फी को गाड़ी में बिठाकर साथ ले जाती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो आप यहां भी देख सकते हैं.

वायरल वीडियो पर यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

वैसे उर्फी जावेद को चाहने वाले बहुत हैं, इनके अलावा कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनको उर्फी जावेद की यह हरकतें पसंद नहीं आती. हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है, उस पर यूजर्स अलग-अलग तरीके के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,"भगवान करे यह सब सच हो", वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है,"क्या बात", वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "अच्छा किया मुंबई पुलिस". वीडियो को देखकर तो यही लगता है कि उर्फी के लिए अब एक नई मुसीबत आने वाली है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: नियम तोड़ने पर भड़के सलमान, क्या Vicky Jain-Neil Bhatt को घर से बाहर निकालेंगे 'दबंग खान'?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close