विज्ञापन
Story ProgressBack

LSD 2: Love, Sex और धोखा 2 का टीजर आया सामने... 18 साल से कम उम्र के बच्चे न देखें ये फिल्म

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser : फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2)  का टीजर रिलीज हो गया है.  ये फिल्म LSD का सीक्वल है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें कि Love, Sex और धोखा 2 एक एडल्ट फिल्म है.

Read Time: 3 min
LSD 2: Love, Sex और धोखा 2 का टीजर आया सामने... 18 साल से कम उम्र के बच्चे न देखें ये फिल्म
LSD 2 Movie Release

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser : फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2) काफी समय से लोगों की जुबान पर थी. आज मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. बता दें, यह फिल्म LSD का सीक्वल है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें कि Love , Sex और धोखा 2 एक एडल्ट फिल्म है. फिल्म LSD 2 का टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. इस फिल्म में रियलिटी शोज दिखाएं जाएंगे. इस फिल्म में सबसे ज़्यादा खास बात ये है कि टीजर में आप बिग बॉस की भी झलक देख सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फिल्म में आपको कौन-कौन से एक्टर नज़र आ सकते हैं. 

ऊर्फी जावेद भी आएंगी नजर

फिल्म LSD 2 में ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं, फिल्म के टीजर में उर्फी जावेद भी दिखाई गई हैं. जहां टीजर में उर्फी को देखकर उनके फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है. फिल्म के टीजर में मौनी रॉय (Mouni Roy) की भी झलक दिखी है. बता दें, फिल्म में मौनी रॉय भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़े: Tiger Shroff Prank: टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया अप्रैल फूल, प्रैंक देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर आने के बाद यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं. जहां टीजर को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि, "आजकल की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने में इन लोगों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, तभी लोग डिप्रेशन में जा रहे हैं". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि,"थर्ड क्लास". वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि, "यह क्या बना दिया यार".

डायरेक्टर ने दी वार्निंग

टीजर रिलीज होने के 1 दिन पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) ने एक डिस्क्लेमर जारी करते हुए वार्निंग दी है कि,"हमने जिस तरीके के LSD का पहला पार्ट बनाया था. वैसे ही इसका सीक्वल भी है. फिल्म में हमारे आसपास की सच्चाई को दिखाया है. लेकिन आजकल सच को मानने की जगह लोग इसको अनदेखा करने का फैशन बना रहे हैं. अगर आप भी उस फैशन में हो तो फिर फिल्म का टीजर मत देखो". डायरेक्टर ने इस फिल्म का टीजर बच्चों को देखने के लिए मना किया है. क्योंकि यह फिल्म एडल्ट है. जिसे खास तौर से फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता. 

यह भी पढ़े: Student Of The Year 3: जल्द आ रही है स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3, करण जौहर से खुद दी ये जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close