विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

Bigg Boss 17: नियम तोड़ने पर भड़के सलमान, क्या Vicky Jain-Neil Bhatt को घर से बाहर निकालेंगे 'दबंग खान'?

नील भट्ट ने विक्की से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. नील ने बताया है कि विक्की जैन ने शो से पहले उनसे बात करने की कोशिश की थी, जिस वजह से अब सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा दोनों पर फटने वाला है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: नियम तोड़ने पर भड़के सलमान, क्या Vicky Jain-Neil Bhatt को घर से बाहर निकालेंगे 'दबंग खान'?

Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों ढेर सारा ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है. इस सीजन के तीन हफ्ते पूरे हो गए हैं, लेकिन अब तक शो में न ही कोई टास्क हुआ है और न ही कोई भी गेम मोड में नजर आ रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ लव एंगल बैठाने की कोशिश कर रहे हैं और इन सबके बीच विक्की जैन मास्टर माइंड बनने की कोशिश कर रहे हैं. विक्की जैन (Vicey Jain) और नील भट्ट (Neil Bhatt) की पहले काफी बन रही थी, लेकिन अब नील भट्ट ने विक्की से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. नील ने बताया है कि विक्की जैन ने शो से पहले उनसे बात करने की कोशिश की थी, जिस वजह से अब सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा दोनों पर फटने वाला है. 

विक्की जैन-नील भट्ट पर भड़केंगे सलमान खान
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के इस वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं, जिसमें नील भट्ट (Neil Bhatt) और विक्की जैन ( Vicky Jain) का नाम भी शामिल है. मेकर्स ने इस मौके का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान शो में आने के बाद घर के नियम और कॉन्ट्रैक्ट की बात करते दिख रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) सबसे बोलते हैं कि आप लोगों ने जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, उसमें सारे टर्म और कंडीशन लिखे हुए थे. घर में आने से पहले किस-किस ने बात की है? सलमान के इस सवाल पर विक्की जैन हाथ उठाते हैं और बोलते हैं, 'घर में आने से दो दिन पहले मेरी और नील की बात हुई थी.' तब सलमान अंकिता लोखंडे से पूछते हैं कि क्या आपको ये चीज पता थी? इस पर अंकिता कहती हैं, 'मुझे बाद में पता चला था.' सलमान खान इसका मतलब सना (Sana) से पूछते हैं, तो वह बताती है कि वायकम के पास हक है कि वह ऐसे लोगों को निकाल सकते हैं.

विक्की जैन से भिड़ चुकी हैं ऐश्वर्या शर्मा
बता दें कि बिग बॉस 17 में विक्की जैन (Vicky Jain) और नील भट्ट (Neil Bhatt) ने आते ही दोस्ती दिखानी शुरू कर दी थी. विक्की नील और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt Aishwarya Sharma) के पीठ पीछे काफी कुछ बोलते हैं, लेकिन नील कभी उनका जवाब नहीं देते. बीते दिनों विक्की ने नील और ऐश्वर्या के रिश्ते पर कमेंट किया था, जिसके वजह से ऐश्वर्या भड़क गईं थीं. उन्होंने नील को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के सामने खूब खरी-खोटी सुनाई थी. तब से ही दोनों के बीच लगातार बहस चल रही है.

यह भी पढ़े :Birthday Special : सिंगर के अलावा अच्छी डांसर और एक्ट्रेस भी हैं "Monali Thakur"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close