विज्ञापन
Story ProgressBack

Trisha Krishnan Birthday: साउथ की वह टॉप एक्ट्रेस, जो अपने निजी जीवन में काफी विवादों में रहीं

Trisha Krishnan Birthday Special: साउथ की फेमस एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का आज जन्मदिन है. आइए जानते हैं उनसे और उनकी जिंदगी से जुड़ी अनोखी और खास बातों के बारे में..

Read Time: 3 mins
Trisha Krishnan Birthday: साउथ की वह टॉप एक्ट्रेस, जो अपने निजी जीवन में काफी विवादों में रहीं

Trisha Krishnan Birthday Special: एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग की मुकाम हासिल किया है. तृषा की अदाओं का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस तृषा की हर एक नई अपडेट के लिए काफी बेताब नजर आते हैं. आज तृषा का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर हम उनसे जुड़ी कई बातों पर चर्चा करेंगे...

चेन्नई में हुआ जन्म

साउथ एक्ट्रेस तृषा का जन्म 4 महीना 1983 को चेन्नई में हुआ था. वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं. बता दें कि उन्होंने साउथ में तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम किया है. तृषा साउथ इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रीयों में से एक हैं.

जब विवादों में रहीं तृषा

एक्ट्रेस तृषा ने जितना एक्टिंग किया, दुनिया में नाम कमाया, उतना ही वह विवादों में भी रही हैं. उनकी निजी जिंदगी काफी लाइम लाइट में रही. जिसमें उनकी सगाई टूटने से लेकर प्राइवेट फोटोज लीक और शादीशुदा मर्दों से अफेयर के किस्से भी शामिल हैं. जहां तृषा का नाम सबसे पहले साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ जुड़ा. वहीं, साल 2005 के दौरान तृषा और थलपति विजय के रिश्तों की खबरें भी सामने आई थीं. इसके बाद तृषा का नाम बाहुबली फिल्म के राणा दग्गुबाती के साथ भी जोड़ा गया. अफवाहों के अनुसार, यह दोनों काफी समय रिलेशनशिप में रहे थे.

जब लीक हुई थीं प्राइवेट फोटोज

एक समय उनके प्राइवेट फोटोज को लेकर भी खबरें उड़ी थीं. जब राणा और तृषा दोनों रिलेशनशिप में थे. इस दौरान दोनों के काफी इंटीमेट फोटोज लीक हुए थे. जिनको देखने के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मच गया था. लेकिन, इस पर तृषा ने कोई सफाई नहीं दी थी. यह भी कहा जाता है कि राणा दग्गुबाती का बिपाशा बसु के साथ भी अफेयर रह चुका है जिसकी वजह से यह रिश्ता टूट गया था.

ये भी पढ़ें :- माँ की बरसी याद कर Emotional हुए Bollywood के 'खलनायक', Instagram पर पोस्ट की तस्वीर 

हिंदी फिल्में भी कर चुकी हैं 'तृषा'

बता दें कि तृषा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. वह साल 2010 में आई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म खट्टा मीठा (Khatta Meetha) में भी नजर आ चुकी हैं. वह अभी तक सिर्फ एक ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आई हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

ये भी पढ़ें: Salman Khan Firing Case में नया खुलासा, आरोपी की मौत के बाद भाई ने कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Trisha Krishnan Birthday: साउथ की वह टॉप एक्ट्रेस, जो अपने निजी जीवन में काफी विवादों में रहीं
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;