विज्ञापन
Story ProgressBack

Tiger Shroff Prank: टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया अप्रैल फूल, प्रैंक देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Bade Miyan Chote Miyan: हाल ही में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ सभी के साथ गेम खेल रहे हैं. तभी वह एक कोक की बोतल को जोर-जोर से हिलाते हैं, तभी उसमें गैस बन जाती है.

Read Time: 2 min
Tiger Shroff Prank: टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया अप्रैल फूल, प्रैंक देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Bade Miyan Chote Miyan: आज एक अप्रैल है. यानी अप्रैल फूल का दिन. इस दिन हर कोई किसी न किसी को बेवकूफ जरूर बनाता है. इसमें हमारे बॉलीवुड एक्टर्स भी कम नहीं हैं. आज के दिन छोटे मियां टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने बड़े मियां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ प्रैंक किया. वीडियो टाइगर-अक्षय ने खुद शेयर किया है. यह ऐसा वीडियो है, जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

'टाइगर' ने 'अक्षय' के साथ किया प्रैंक

हाल ही में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ सभी के साथ गेम खेल रहे हैं. तभी वह एक कोक की बोतल को जोर-जोर से हिलाते हैं. तभी उसमें गैस बन जाती है. उसके बाद वह सभी को गेम खेलने के लिए बुलाते हैं. ऐसे में अक्षय कुमार भी खेलने आ जाते हैं और टाइगर श्रॉफ उनसे बोतल लेने की कहते हैं और साथ ही खोलने की कहते हैं, जैसे ही अक्षय कोक की बोतल खोलते हैं, तो कोक उनके मुंह पर आ जाती है. इस तरीके से टाइगर कहते हैं कि अप्रैल फूल' और जोर-जोर से डांस करने लगते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

यह भी पढ़े: Akshay-Tiger Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' के विलेन का लुक हुआ आउट, एक्टर ने वीडियो किया शेयर

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि,"अप्रैल फूल बड़े मियां". दूसरे ने लिखा है,"होली का बदला". 

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

आने वाली 10 अप्रैल को दर्शकों को सिनेमाघरों में इस फिल्म का दीदार होने वाला है. इस फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के साथ मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar), अलाया एफ (Alaya F) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े: Mannara Chopra Birthday: मन्नारा चोपड़ा ने होस्ट की अपनी बर्थडे पार्टी, पूरे परिवार सहित सेलिब्रेशन में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close