विज्ञापन
Story ProgressBack

Mannara Chopra Birthday: मन्नारा चोपड़ा ने होस्ट की अपनी बर्थडे पार्टी, पूरे परिवार सहित सेलिब्रेशन में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra in Mannara Chopra Birthday: बीते दिन एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसमें मुख्य रूप से प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं. प्रियंका-निक, मनारा और उनकी बहन मिताली ने पैपराजी को काफी पोज भी दिए.

Read Time: 2 min
Mannara Chopra Birthday: मन्नारा चोपड़ा ने होस्ट की अपनी बर्थडे पार्टी, पूरे परिवार सहित सेलिब्रेशन में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra in Mannara Chopra Birthday: एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रहीं मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने बीते दिन अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन में उनका परिवार और कुछ खास लोगों ने शिरकत की. वहीं, इस जश्न में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ नजर आईं.

प्रियंका- निक आए नजर

बीते दिन एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसमें मुख्य रूप से प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं. प्रियंका-निक, मन्रारा और उनकी बहन मिताली ने पैपराजी को काफी पोज भी दिए, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

दिल बनाकर किया धन्यवाद

वहीं, एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा ने पैपराजी को अपने हाथ से एक हार्ट बनाकर उनको धन्यवाद दिया. बता दें कि मन्नारा रेड कलर की ड्रेस में काफी सुंदर नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़े: Bollywood News : Govinda ने राजनीति में वापसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- "एकनाथ शिंदे की शिवसेना से..."

प्रियंका का परिवार भी जश्न में पहुंचा

एक तरफ प्रियंका अपने पति के साथ इस बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची. वहीं, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) भी इस जश्न में शामिल हुए. जहां इन दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इस फिल्म से किया था डेब्यू

बता दें कि एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा ने साल 2014 में आई फिल्म ज़िद (Zid) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद वह बिग बॉस 17 में नजर आईं.

परिणीति रहीं पार्टी से गायब

एक तरफ प्रियंका चोपड़ा का पूरा परिवार मन्नारा के जन्मदिन पर पहुंचा. वहीं, उनकी दूसरी कजिन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पार्टी में कहीं भी नजर नहीं आई. कुछ समय से मीडिया में यह भी अफवाह फैली हुई है कि चोपड़ा सिस्टर्स में सब कुछ ठीक नहीं है.

यह भी पढ़े: Bollywood का वो दमदार कलाकार जिसने 'खलनायक' के किरदार से बनाई हर दिल में खास पहचान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close