विज्ञापन
Story ProgressBack

Akshay-Tiger Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' के विलेन का लुक हुआ आउट, एक्टर ने वीडियो किया शेयर

Bade Miyan Chote Miyan: फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे पृथ्वीराज सुकुमारन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बंदूक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Akshay-Tiger Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' के विलेन का लुक हुआ आउट, एक्टर ने वीडियो किया शेयर

Bade Miyan Chote Miyan: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. इस बीच फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज कर दिया गया, जिसमें फिल्म की सारी कास्ट मौजूद दिखी. ट्रेलर में एक्टर्स का लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. वहीं, फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

'पृथ्वीराज' का लुक हुआ आउट

फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे पृथ्वीराज सुकुमारन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वहां बंदूक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंड से आवाज आ रही है कि प्रलय आने वाला है.

View this post on Instagram

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi)

कैप्शन में कही यह बात

पृथ्वीराज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "सिर्फ एक लक्ष्य बदला, प्रलय आने वाला है". फिल्म में पृथ्वीराज का यह खौफनाक लुक देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है. वह इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी उत्सुकता से कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Kapil Sharma Show: आज से दर्शकों के बीच फिर होगी धमाकेदार एंट्री, इस OTT पर घर बैठे ले सकेंगे आनंद

ये एक्टर्स आएंगे नजर

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय-टाइगर के अलावा एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) नजर आने वाली हैं. बता दें, अक्षय और मानुषी इससे पहले फिल्म पृथ्वीराज में एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म में इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं, फिल्म की कास्ट इस फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों-शोर से कर रही है.

यह भी पढ़े: No Entry 2: नो एंट्री 2 को लेकर भाई बोनी कपूर से नाराज हुए अनिल कपूर, डायरेक्टर ने खुद बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close