विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

''सीरीज 'काला' ने मेरी रोमांटिक बॉय की इमेज को तोड़ा'' : NDTV से बोले एक्टर हितेन तेजवानी

सीरीज 'काला' 15 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. सीरीज में एक मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर हितेन तेजवानी ने एनडीटीवी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) से सीरीज के बारे में खुलकर बात की.

Read Time: 3 min
''सीरीज 'काला' ने मेरी रोमांटिक बॉय की इमेज को तोड़ा'' : NDTV से बोले एक्टर हितेन तेजवानी
सीरीज 'काला' ने मेरी रोमांटिक बॉय की इमेज को तोड़ा

सितंबर का महीना चल रहा है और यह महीना दर्शकों के लिए बहुत ही उत्साहित करने वाला है. क्योंकि इस महीने लगातार अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर बनी वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. उसमे एक सीरीज है 'काला' जो की 15 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. सीरीज में एक मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर हितेन तेजवानी ने एनडीटीवी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) से सीरीज के बारे में खुलकर बात की.

सीरीज का नाम 'काला' है, सीरीज में ऐसा क्या 'काला' होने वाला है?

इसमें बहुत सारी चीज़ें 'काली' हैं, आदमी ही पूरा 'काला' है. इसमें बताया गया है कि कैसे आदमी अपनी व्हाइट मनी ब्लैक मनी में कन्वर्ट करता है. फिर इन लीगल कामों में उसका यूज करता है. इस सीरीज में डिफरेंट कैरेक्टर हैं..और हर कैरेक्टर की अपनी एक कहानी है.

ये भी पढ़ें- The Great Indian Family: 'मैं एक ऐसी फिल्म करना चाहता था जिसे परिवार बाहर आकर देख सके'- विक्की कौशल

इस सीरीज में आपका क्या कैरेक्टर है ?

इस सीरीज को बेजॉय नांबियार ने डायरेक्ट किया है. हर कोई एक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. मैनें इस सीरीज में कोई दूसरे कैरेक्टर के लिए ऑडिशन दिया था..जैसे ही मैं घर पहुंचा, मुझे डायरेक्टर का कॉल आता है कि तुम्हें दूसरे कैरेक्टर में कास्ट कर रहे हैं. उसका रीजन यह था कि मेरी लव बॉय की जो इमेज है, उसको तोड़ना चाह रहे थे, जो मैनें कर दिखाया.

आज कल फिल्म्स/ सीरीज के पार्ट 1, पार्ट 2 आ रहे हैं , उसका रीजन क्या है. फिल्म मेकर्स को सही स्क्रिप्ट नहीं मिल रही, या कोई और रीजन है ?

जब कोई फिल्ममेकर कोई फिल्म या सीरीज बनाता है. बड़े जोश के साथ बनाता है. कभी-कभी यह होता है की स्टोरी पूरे 10 एपिसोड्स में खत्म नहीं हो पाती.. फिर सीरीज को खत्म करने के लिए 2,3 पार्ट को बनाना पड़ेगा न. फिर ऑडियंस भी एक्साइटेड होती है कि नेक्स्ट सीजन में क्या होने वाला है.

आपकी और गौरी की केमिस्ट्री लोग रील लाइफ में पहले देख चुके हैं, आने वाले दिनों में आप साथ नजर आएंगे ?

हां.. बहुत जल्द हम दोनों साथ नजर आने वाले हैं, हम दोनो एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जिसकी शूटिंग मुंबई और कश्मीर में हो रही है, प्रोजेक्ट में क्या होने वाला है, उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें-  Teacher's Day Special: 'मास्साब', 'सुपर 30' से 'तारे जमीन पर'...टीचर्स डे पर देखें ये 5 बेहतरीन फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close