विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

The Great Indian Family: 'मैं एक ऐसी फिल्म करना चाहता था जिसे परिवार बाहर आकर देख सके'- विक्की कौशल

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल वाईआरएफ के द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) के साथ अपने 10 साल के करियर में पहली बार फैमिली एंटरटेनर फिल्म कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
The Great Indian Family: 'मैं एक ऐसी फिल्म करना चाहता था जिसे परिवार बाहर आकर देख सके'- विक्की कौशल
'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आएंगे विक्की कौशल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल वाईआरएफ के द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) के साथ अपने 10 साल के करियर में पहली बार फैमिली एंटरटेनर फिल्म कर रहे हैं. विक्की ने खुलासा किया कि वह भाग्यशाली है कि उन्हें आखिरकार टीजीआईएफ के साथ अपनी पसंदीदा शैली की फिल्म मिली, क्योंकि यह उनके बढ़े होने के वर्षों की यादें ताजा कर रही है. वह कहते हैं, "मुझे याद है जब मैं बढ़ा हो रहा था, तो मेरी कुछ पसंदीदा यादें यह थीं कि हम एक परिवार के साथ थिएटर में जाते थे और एक फिल्म देखते थे जिसका हम सभी एक साथ आनंद ले सकते थे. मैं ऐसी फिल्मों का इंतजार करता था क्योंकि यह मेरे परिवार के लिए एक इवेंट बन जाता था. यह बहुत ही प्यारा अनुभव था, अविस्मरणीय".

विक्की कहते हैं, “इसलिए, जब मैंने अभिनेता बनने का फैसला किया, तो मुझे उम्मीद थी कि मैं एक ऐसी फिल्म कर सकता हूं जिसे परिवार बाहर आकर देखना पसंद करेंगे. मैं वही अनुभव देना चाहता था जो मुझे मिला. मुझे टीजीआईएफ जैसे पारिवारिक मनोरंजन का हिस्सा होने पर वास्तव में गर्व है क्योंकि यह दर्शकों को सुंदर संदेश देगा". अभिनेता को उम्मीद है कि फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी और उन्हें एक खूबसूरत संदेश देगी!

वह कहते हैं, “मुझे उम्मीद है कि टीजीआईएफ एक ऐसी फिल्म है जिससे लोग भावनात्मक स्तर के साथ-साथ मनोरंजन के स्तर पर भी जुड़ेंगे. मैं 22 सितंबर को दर्शकों के साथ हमारी फिल्म साझा करने के लिए उत्सुक हूं".

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close