The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म की रिलीज पर राज ठाकरे ने किया विरोध, खुलेआम दे दी धमकी

Pakistani Film Controversy: फिल्म रिलीज होने के कुछ समय पहले ही राज ठाकरे ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस फिल्म को लेकर चेतावनी देते हुए लिखा है कि यह बात सही है कि कला की कोई सीमा नहीं होती, लेकिन जब बात पाकिस्तान की हो, तो यह तर्क काम नहीं आता.

Advertisement
Read Time: 3 mins
T

Raj Thackeray on The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसी कई फिल्में बनाई हैं, जिनकी तारीफ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हुई है. बॉलीवुड (Bollywood) में पाकिस्तानी एक्टर्स का काफी अच्छा बोलबाला था. इसके अलावा, काफी पाकिस्तानी एक्टर्स बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिनकी एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी. पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी एक्टर्स को भारत में बैन कर दिया गया था. जिस कारण इनके चाहने वाले इनको अभी भी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. इस बीच काफी सालों बाद पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend of Maula Jatt) भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां इस फिल्म में फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों के घेरे में पड़ गई है.

राज ठाकरे ने किया विरोध

फिल्म रिलीज होने से कुछ समय पहले ही राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा है कि यह बात सही है कि कला की कोई सीमा नहीं होती, लेकिन जब बात पाकिस्तान की हो, तो यह तर्क काम नहीं आता. ऐसी फिल्मों को महाराष्ट्र तो क्या, देश के किसी भी हिस्से में रिलीज होने की अनुमति नहीं देनी चाहिए. लेकिन, इतना तय है कि यह फिल्म किसी भी सूरत में महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- एक तरफ 'लाल पानी' ने छीन ली किसानी, तो दूसरी तरफ पेलेट प्लांट में नहीं मिली स्थाई नौकरी... कैसे होगा जीवन बसर

Advertisement

सिर्फ एक राज्य में रिलीज होगी फिल्म

पाकिस्तानी एक्टर्स के फैंस के लिए यह बहुत ही बुरी खबर है. असल में यह फिल्म सिर्फ एक ही राज्य में रिलीज होने वाली है. फिल्म सिर्फ पंजाब में रिलीज होगी. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बात की जानकारी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने दी है. पाकिस्तान की कोई भी फिल्म काफी लंबे समय से भारत में रिलीज नहीं हुई है. वहीं यह फिल्म एक दशक बाद भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने फिल्म रामायण को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताई रिलीज डेट