विज्ञापन

Exclusive Interview: एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने फिल्म रामायण को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताई रिलीज डेट

Exclusive Interview With Sheeba Chaddha: शीबा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि जब आप किसी भी प्रोफेशन में काम करते हैं तो आपको अपनी पर्सनल लाइफ को मैनेज करना काफी मुश्किल होता है.

Exclusive Interview: एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने फिल्म रामायण को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताई रिलीज डेट
शीबा ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Sheeba Chaddha: एक्ट्रेस शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha) आज के समय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनको बॉलीवुड में काम करते हुए 26 साल से ज्यादा हो गए हैं. जहां उन्होंने बॉलीवुड की काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.  हाल ही में शीबा बेड न्यूज (Bad Newz) और मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) जैसी सीरीज में नजर आई हैं. जहां शीबा ने NDTV से बात की और अपने फिल्मी सफर को लेकर काफी कुछ कहा.

अपनी पर्सनल लाइफ को ऐसे मैनेज करती हैं एक्ट्रेस

शीबा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि जब आप किसी भी प्रोफेशन में काम करते हैं तो आपको अपनी पर्सनल लाइफ को मैनेज करना काफी मुश्किल होता है. आजकल बॉलीवुड का काम मुंबई से बाहर का होने लगा है. पहले इतना नहीं होता था. कभी-कभी लंबे वक्त तक घर से बाहर रहना पड़ता है. ये सब मैनेज करना काफी मुश्किल है. लेकिन फिर हमको विचार आता है कि ये तो हमारा काम है.
 

बॉलीवुड में पूरे किए 25 साल

शीबा ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे बॉलीवुड में काम करते हुए 26 साल हो गए हैं. एक्टर्स बहुत ही स्ट्रगल करते हैं, लेकिन भगवान की कृपा से मुझे इतना स्ट्रगल नहीं करना पड़ा था. लेकिन एक समय मेरे जीवन में ऐसा भी आया तब बहुत अच्छा काम तो नहीं था, लेकिन मैंने किया. मेरे 25 साल इंडस्ट्री में ऐसा ही निकले.

नए एक्टर्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

एक्ट्रेस में नए एक्टर्स के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे नए एक्टर के साथ काम करने में काफी अच्छा लगा. जो भी नए एक्टर्स काम करते हैं, मुझे बिल्कुल भी महसूस नहीं होता कि वे लोग नए हैं. जितने भी नए एक्टर्स ने मेरे साथ काम किया है, उनका काम काफी अच्छा रहा है.

ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में ये कहा

 शीबा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में कहा कि जब वह 'हम दिल दे चुके सनम' कर रही थीं. उससे पहले ही वह सुपरस्टार बन चुकी थीं. ऐश्वर्या राय बहुत ही मिलनसार हैं. उनके साथ काम करने का एक अलग ही एक्सपीरियंस था.

'आयुष्मान खुराना के साथ तीन फिल्में कर चुकी हूं'

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं आयुष्मान खुराना के साथ तीन फिल्में कर चुकी हूं. उनके साथ मेरा एक अलग ही कंफर्ट जोन है और वह बहुत ही शानदार एक्टर हैं.

'रामायण' में निभा रही है मंथरा का किरदार

शीबा ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं फिल्म रामायण में मंथरा का किरदार निभाते हुई नजर आऊंगी. हालांकि मेरी शूटिंग खत्म हो चुकी है, हो सकता है कि आगे चलकर मेरे और कुछ पोर्शन भी शूट हों. रिलीज के बारे में बात करते हुए शीबा ने कहा कि हम  एक्टर्स को बिल्कुल भी पता नहीं होता कि फिल्म कब रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Singham Again: 'सिंघम अगेन' में हुई सलमान खान की एंट्री? दुश्मनों की बैंड बजाते आएंगे नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Singham Again: 'सिंघम अगेन' में हुई सलमान खान की एंट्री? दुश्मनों की बैंड बजाते आएंगे नजर
Exclusive Interview: एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने फिल्म रामायण को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताई रिलीज डेट
Ashish Vidyarthi Birthday The actor who saved himself from drowning during shooting d in more than 200 films
Next Article
Ashish Vidyarthi Birthday: वो एक्टर जो शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचा, 200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुका है काम
Close