मुंबई में प्यार, रायगढ़ के जंगलों में कत्ल.. रिश्तों को छिपाने के लिए किया फरेब, जानें 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी' की कहानी

The Indrani Mukerjea Story Buried Truth: द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी का पोस्टर नेटफ्लिक्स (Netflix) ने जारी कर दिया है. इसके साथ ही प्रीमियर डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ये डॉक्यूमेंट्री 23 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 16 mins

Netflix Series: डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: ब्रीड ट्रुथ' (The Indrani Mukerjea Story Buried Truth) का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस सीरीज में शीना बोरा (Sheena Bora) हत्याकांड की कहानी देखने को मिलेगी. दरअसल, साल 2012 में शीना बोरा की हत्या के लिए जानी-मानी हस्ती इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) का नाम सुर्खियों में आया था.

जानें डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: ब्रीड ट्रुथ' की कहानी 

बता दें कि डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: ब्रीड ट्रुथ' शीना बोरा हत्याकांड पर आधारित है जो देश के सबसे चर्चित मर्डर केस में से एक है. ये एक ऐसा हत्याकांड था, जिसमें जानी-मानी हस्ती इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) और उनके पति रहे पीटर मुखर्जी (Peter Mukerjea) का नाम सामने आया था.

Advertisement
इस हत्याकांड में रिश्तों का वो पेंच था, जिसमें फरेब, धोखा, झूठ से पैदा हुआ नाजायज रिश्ता और उस रिश्ते को छिपाने के लिए एक कत्ल किया गया था.  

शीना बोरा हत्याकांड में रिश्तों को लेकर ऐसे-ऐसे खुलासे हुए थे, जिसने सबको हैरान कर दिया था. दरअसल, ये एक ऐसा मामला था, जिसमें एक मां को अपनी बेटी का कत्ल सिर्फ इसलिए करना पड़ा, क्योंकि उसकी बेटी जिस लड़की से प्यार कर बैठी थी, वो रिश्ते में उसका सौतेला भाई था. बता दें कि इसे मुंबई की हाई सोसायटी में हुआ हॉरर किलिंग का पहला मामला माना जाता है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 : बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां को किया याद, कही यह बात

Advertisement

ऐसे हुआ था कत्ल का खुलासा

2 मई, 2012 को मुंबई से करीब 103 किलोमीटर दूर रायगढ़ के जंगल में एक महिला की अधजली लाश के कुछ हिस्से मिलते हैं. काफी खोजबीन की, लेकिन इसका खुलासा नहीं हो पाया. जिसके बाद पुलिस ने उस अधजली लाश के हिस्सों का अंतिम संस्कार कर दिया. हालांकि इसके तीन साल बाद 21 अगस्त, 2015 को मुंबई पुलिस ने श्याम मनोहर राय नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया. उसे अवैध रूप से बंदूक रखने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था. वहीं इस पूछताछ के दौरान राय खुलासा किया था कि साल 2012 में वो एक मर्डर में भी शामिल था. उसने पुलिस को बताया था कि मर्डर करने के बाद लाश को रायगढ़ के जंगल में जला कर दफना दिया था. साथ ही उसने ये भी खुलासा किया था कि वो इंद्राणी मुखर्जी का ड्राइवर था.  

कब होगी रिलीज

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी का पोस्टर नेटफ्लिक्स (Netflix) ने जारी कर दिया है. इसके साथ ही प्रीमियर डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ये डॉक्यूमेंट्री 23 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. वहीं इस सीरीज को शाना लेवी और उराज बहल ने निर्देशित किया है. 

यह भी पढ़ें : Chandan Roy Sanyal Birthday: आमिर की 'रंग दे बसंती' से डेब्यू... 'आश्रम' से चंदन रॉय ने दर्शकों के दिलों में बनाई अपनी पहचान