Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: तारक मेहता...के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह वापस लौटे घर, गायब होने की वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Gurucharan Singh: गुरुचरण को लापता हुए 25 दिन से भी ज्यादा हो गए थे. वहीं एक्टर 17 मई को अपने घर वापस आ गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस ने उनसे सबसे पहले पूछताछ की, जब पता चला कि वह धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए घर से निकले थे और वह अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में रहे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) स्टार गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) पिछले कई दिनों से लापता थे. उनकाे लापता हुए पूरे 25 दिन से भी ज्यादा हो गए थे. जिसकी वजह से उनके माता-पिता काफी परेशानी में नजर आ रहे थे. वहीं गुरुचरण के फैंस भी उनकी रोज अपडेट जानने के लिए भी इच्छुक रहते थे. लेकिन अब वे अपने घर लौट आए हैं.

घर लौटे गुरुचरण सिंह

गुरुचरण को लापता हुए 25 दिन से भी ज्यादा हो गए थे. वहीं एक्टर 17 मई को अपने घर वापस आ गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस ने उनसे सबसे पहले पूछताछ की, जब पता चला कि वह धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए घर से निकले थे और वह अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में रहे. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को जांच में यह भी पता चला है कि गुरुचरण एक संप्रदाय के अनुयायी थे. जो ध्यान करते थे और इसके लिए हिमालय भी जाना चाहते थे. गुरुचरण अब घर लौट आए हैं, क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि परिवार ही सब कुछ है.

Advertisement

25 दिन से ज्यादा लापता रहे गुरचरण सिंह

बता दें कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे. जहां उन्होंने फ्लाइट नहीं ली. इसके बाद उनसे कांटेक्ट नहीं हो पा रहा था. वहीं उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में उनकी मिसिंग कंप्लेंट भी दर्ज करवाई थी. इसके बाद कई अफवाहें भी सामने आ रही थी कि गुरुचरण की शादी होने वाली थी, कोई लोग यह कह रहे थे कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. ऐसी कई अफवाहें लोगों के सामने आती रहीं. अब गुरुचरण सिंह अपने घर वापस लौट आए हैं. इसके बाद उनके माता-पिता और चाहने वालों ने राहत की सांस ली है. वहीं गुरुचरण के फैंस उनको वापस शो में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई होर्डिंग हादसे में गई मामा-मामी की जान...

Advertisement