विज्ञापन
Story ProgressBack

Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई होर्डिंग हादसे में गई मामा-मामी की जान...

Kartik Aaryan latest News: मुंबई के घाटकोपर इलाके में 13 मई को यानी सोमवार को एक होर्डिंग पेट्रोल पंप पर कर गिर गया था. जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 70 के आसपास लोग घायल हो गए थे.

Read Time: 3 mins
Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई होर्डिंग हादसे में गई मामा-मामी की जान...
Bollywood News: जान गवाने वालो में एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा मनोज चनसोरिया और मामी अनीता का नाम शामिल

Kartik Aaryan latest News: एक तरफ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर काफी खुश थे. वहीं दूसरी तरफ उनकी फैमिली से एक दुख भरी खबर सामने आई है. बता दें, एक्टर के मामा-मामी की मुंबई के घाटकोपर होर्डिंग हादसे में मौत हो गई है. वहीं इस हादसे के 3 दिन बाद कार्तिक के मामा-मामी के शव की पहचान हो पाई. यह हादसे के बाद जान गवाने वाले एक्टर के मामा-मामी को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था और बीते दिन गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. बता दें, मुंबई के तेज तूफान की वजह से 13 मई को एक बड़ा होल्डिंग पेट्रोल पंप पर गिर गया था. जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी और वहीं कई लोग घायल हैं.

पेट्रोल पंप पर गिरा था होर्डिंग

बता दें, मुंबई के घाटकोपर इलाके में 13 मई को यानी सोमवार को एक होर्डिंग पेट्रोल पंप पर कर गिर गया था. जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 70 के आसपास लोग घायल हो गए थे. इस हादसे में जान गवाने वालो में एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा मनोज चनसोरिया और मामी अनीता का नाम शामिल है. बता दें, मनोज ट्रैफिक कंट्रोल के जनरल मैनेजर के पद से रिटायर हुए थे. वहीं कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की पहचान हादसे के तीन दिन हुई है. बता दें, मनोज और उनकी पत्नी अनीता जबलपुर (Jabalpur) से मुंबई (Mumbai) वीजा बनवाने के लिए आए थे. वहीं दोनों अपने बेटे के पास अमेरिका (America) जाने वाले थे. मुंबई से जबलपुर वापस जाते समय वे अपनी कार में फ्यूल डलवाने के लिए उस पेट्रोल पंप पर रुके थे, तभी यह हादसा हो गया था.

प्रमोशन में व्यस्त हैं कार्तिक आर्यन

अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं. वहीं एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. बीते दिनों फिल्म के पोस्टर्स भी दर्शकों के बीच में आ चुके हैं. यह फिल्म 14 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Krushna Abhishek On Kapil Show: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो के बारे में बताया सच, खिल उठे दर्शकों के चेहरे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Krushna Abhishek On Kapil Show: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो के बारे में बताया सच, खिल उठे दर्शकों के चेहरे
Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई होर्डिंग हादसे में गई मामा-मामी की जान...
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: Taarak Mehta's Sodhi i.e. Gurucharan Singh returns home, you will be shocked to know the reason behind his disappearance.
Next Article
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: तारक मेहता...के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह वापस लौटे घर, गायब होने की वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Close
;