विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह केस में आया नया मोड़, बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे Aaditya Thackeray

Sushant Singh Rajput Death Controversy: आदित्य ठाकरे का कहना है कि बॉम्बे हाईकोर्ट सुशांत सिंह राजपूत और उनके पूर्व मैनेजर दिशा सालियान मामले में कोई भी फैसला सुनाने से पहले उनका पक्ष जरूर सुना जाए.

Read Time: 3 min
Sushant Singh Rajput Case:  सुशांत सिंह केस में आया नया मोड़, बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे Aaditya Thackeray

Sushant Singh Rajput Suicided case: 14 जून 2020 को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) ने आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. इसके बाद उनके परिवार ने आरोप लगाया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि मामला कुछ और है. इस केस को  दिशा सालियान की मौत से जुड़ा मामला भी बताया गया था. इस केस में सीबीआई जांच की गई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) का नाम भी दोनों केस में लगातार सामने आ रहा था. इसके बाद अब शिवसेना (उद्धव गुट) विधायक आदित्य ठाकरे ने हाईकोर्ट से एक खास अपील की है.

यह भी पढ़ें :सलमान खान और अरिजीत सिंह ने भुलाई 10 साल पुरानी दुश्मनी, किसने बढ़ाया दोस्ती का हाथ?

दायर की थी याचिका

आदित्य ठाकरे ने कोर्काट में याचिका दायर मुंबई कोर्ट से अपील की है कि सुशांत सिंह राजपूत और उनके पूर्व मैनेजर  दिशा सालियान मामले में कोई भी फैसला सुनाने से पहले उनका पक्ष जरूर सुना जाए. 13 अक्टूबर को उनके वकील राहुल अरोटे ने एक एप्लीकेशन फाइल की, जिसमें यह कहा गया है कि जनहित याचिका सुनवाई (PIL) योग्य नहीं है. क्योंकि सरकारी एजेंसी पहले से ही इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

वकील ने यह दिया तर्क

दरअसल, पीआईएल में सुशांत और दिशा की मर्डर मिस्ट्री की जांच के लिए आदित्य ठाकरे को तुरंत गिरफ्तार कर हिरासत में लेकर सवाल- जवाब करने की मांग की गई थी. यह जनहित याचिका अभी तक सुनवाई के लिए हाईकोर्ट के सामने नहीं रखी गई. ऐसे में वकील का कहना है कि हमने एक इंटरवेंशन एप्लीकेशन फाइल की है, जिसमें कहा गया है कि कोई भी ऑर्डर पास करने से पहले हमारा पक्ष भी सुना जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : "UT 69" का ट्रेलर हुआ लॉन्च, खोले आर्थर जेल के 'राज', 88 मर्डर करने वाले के बगल में सोते थे कुंद्रा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close