विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

सलमान खान और अरिजीत सिंह ने भुलाई 10 साल पुरानी दुश्मनी, किसने बढ़ाया दोस्ती का हाथ?

सलमान खान और अरिजीत के बीच साल 2014 में विवाद शुरू हुआ था. साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अरिजीत सिंह स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए गए थे, तो होस्ट सलमान खान कहते हैं, "तुम विनर हो". इस पर अरिजीत सिंह कहते हैं,"आप लोगों ने सुला दिया". केवल इतनी-सी बात सलमान को बहुत बुरी लग गई थी.

Read Time: 3 min
सलमान खान और अरिजीत सिंह ने भुलाई 10 साल पुरानी दुश्मनी, किसने बढ़ाया दोस्ती का हाथ?

Bollywood News: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर दर्शकों के सामने आया था, जिसमें सलमान खान का एक्शन और इमरान हाशमी का खतरनाक लुक दर्शकों को काफी पसंद आया. इस बीच सलमान ने फिल्म के पहले गाने लेके प्रभु का नाम (Leke Prabhu Ka Naam) का पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान ने पोस्ट में लिखा कैप्शन

सलमान खान ने "लेके प्रभु का नाम" का पोस्टर जारी करते हुए काफी कुछ लिखा है. उन्होंने कहा, 'पहले गाने की पहली झलक, लेकर प्रभु का नाम ओह हां, यह है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए'. इसके साथ ही सलमान खान ने गाने की रिलीज डेट भी शेयर की है. उन्होंने बताया कि 'लेके प्रभु का नाम' गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होगा. बता दें कि सलमान खान और अरिजीत सिंह ने अपनी 10 साल पुरानी दुश्मनी को भुलाकर टाइगर 3 के लिए साथ काम किया है.


यह भी पढ़ें :Bollywood News : "UT 69" का ट्रेलर हुआ लॉन्च, खोले आर्थर जेल के 'राज', 88 मर्डर करने वाले के बगल में सोते थे कुंद्रा

सलमान अरिजीत ने भुलाई 10 साल पुरानी दुश्मनी

रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और अरिजीत के बीच साल 2014 में विवाद शुरू हुआ था. साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अरिजीत सिंह स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए गए थे, तो होस्ट सलमान खान कहते हैं, "तुम विनर हो". इस पर अरिजीत सिंह कहते हैं,"आप लोगों ने सुला दिया". केवल इतनी-सी बात सलमान को बहुत बुरी लग गई थी. इसके बाद अरिजीत सिंह के गानों को सलमान खान की फिल्म किक (Kick) और सुल्तान (Sultan) से हटा दिए थे. साल 2016 में अरिजीत सिंह ने सलमान खान से माफी मांगते हुए फिल्म सुल्तान में अपने गाने के वर्जन को रखने की रिक्वेस्ट की थी. लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. इस बात का खुलासा खुद अरिजीत सिंह ने एक सोशल साइट पर किया था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : राजवीर ने पापा सनी देओल को ऐसा किया बर्थडे विश, शेयर की यह पोस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close