Suhana Khan Birthday: जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से.... 

Suhana Khan Birthday Special: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनके सांवले रंग की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Suhana Khan Birthday Special: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहाना खान (Suhana Khan) उन स्टार किड्स में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच अक्सर शेयर करती रहती हैं. बता दें, सुहाना खान ने बीते साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है. जहां अपनी डेब्यू फिल्म की वजह से वह काफी चर्चाओं में रहीं. बता दें, आज 22 मई को सुहाना खान का जन्मदिन है. सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था. आज किंग खान की बेटी 24 साल की हो गई हैं. इस मौके पर हम उनसे जुड़ी कई बातों के बारे में बताएंगे. 

रंग को लेकर हुई ट्रोलिंग

बता दें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनके सांवले रंग की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग करने वालों की क्लास लगाई और उनकाे काफी कुछ भी कहा. वहीं सुहाना खांन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ भद्दे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया और हर रोज अपनी ट्रोलिंग का खुलासा भी किया. पोस्ट शेयर करते हुए सुहाना ने कहा कि,"यहां बहुत कुछ चल रहा है. इस समस्या को ठीक करने की जरूरत है. यह सिर्फ मेरी बात नहीं है, यह उन सभी यंग लड़के और लड़कियों के बारे में हैं. जिन्होंने अपना समय बिना किसी वजह के इन भावनाओं में गुजार दिया है".

Advertisement

12 साल में झेली ट्रोलिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार सुहाना ने आगे बात करते हुए कहा था कि यहां पर कुछ कमेंट्स हैं जो मेरे अपीरियंस पर किए गए हैं. जब मैं 12 साल की थी, तब से मेरे रंग की वजह से लोगों ने मुझसे कहा कि मैं दिखने में काफी बदसूरत लगती हूं.

Advertisement

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें, सुहाना खान ने जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीस (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हुई थी. वहीं फिल्म में सुहाना के साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं फिल्म में इन स्टार किड्स की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Advertisement

ये भी पढ़े: Jr. NTR ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा: प्रशांत नील के साथ करेंगे काम, इस दिन से शुरू होगी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग