विज्ञापन
Story ProgressBack

Shreyas Talpade Birthday: जब शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने शादी कैंसिल करने को कहा

Shreyas Talpade Birthday Special : एक्टर श्रेयस तलपड़े ने फिल्म इकबाल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इस फिल्म में उन्होंने एक दिव्यांग क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी.

Read Time: 3 min
Shreyas Talpade Birthday: जब शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने शादी कैंसिल करने को कहा

Shreyas Talpade Birthday Special : आज 27 जनवरी को श्रेयस तलपड़े का जन्मदिन है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जिनमें उन्होंने कॉमेडी फिल्में ज्यादा की हैं. आज श्रेयस के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी हम कुछ बातों पर चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने कहा, 'मैं रामलला के दर्शन कर चुका हूं, अब शूटिंग खत्म होने पर जाऊंगा अयोध्या'

इस फिल्म से की थी एक्टिंग की शुरुआत

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने फिल्म इकबाल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इस फिल्म में उन्होंने एक दिव्यांग क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी. फिल्मों में उनके साथ नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अहम कैरेक्टर में नजर आए थे.

जब शादी के लिए मांगी थी छुट्टी

श्रेयस तलपड़े ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शूटिंग शुरू होने से 3 दिन पहले उन्होंने छुट्टी मांगी थी. उस समय निर्देशक नागेश को लगा कि श्रेयस पार्टी करने के लिए छुट्टी मांग रहे हैं. लेकिन जब उन्हें पता चला कि श्रेयस शादी करने जा रहे हैं तो नागेश ने शादी कैंसिल करने को कहा था.

शादी के कार्ड बंट चुके थे

श्रेयस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं और शादी के कार्ड बट चुके हैं. ऐसे में उनसे कहा गया था की शादी कैंसिल कर दो. लेकिन उनको पता नहीं था कि क्या करना है. जिसके बाद उन्होंने डायरेक्टर को समझाया कि वह इस शादी को गुपचुप रखेंगे. इसके बाद निर्देशक ने उनको एक दिन की छुट्टी दे दी थी.

जब आया था हार्ट अटैक

श्रेयस तलपड़े को बीते दिनों हार्ट अटैक आ चुका है. वह जब मुंबई में शूटिंग करके घर वापस आए तब उनको अचानक सीने में दर्द हुआ. उनको अस्पताल में भर्ती कराया तो पता चला कि उनकाे हार्ट अटैक आया है. यह खबर वायरल होने के बाद उनके चाहने वाले श्रेयस को लेकर काफी परेशान हो गए थे.

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने रिपब्लिक डे पर कहा, "नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया विजन, हमारा समय आ गया है, हैप्पी रिपब्लिक डे जय हिंद जय भारत"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close