विज्ञापन
Story ProgressBack

Entertainment News in Hindi : एंटरटेनमेंट से फुल होगा अप्रैल का महीना, घर बैठे इन Series का ले सकेंगे मज़ा

Best Shows to Watch on Netflix : सिनेमा प्रेमियों के लिए अप्रैल (April) का महीना बहुत ही खास होने जा रहा है. क्योंकि इस महीने OTT पर शानदार शोज रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आप घर बैठे इन शोज को देख कर पूरे अप्रैल महीने का मज़ा उठा सकते हैं.

Read Time: 3 min
Entertainment News in Hindi : एंटरटेनमेंट से फुल होगा अप्रैल का महीना, घर बैठे इन Series का ले सकेंगे मज़ा
Photo Credit : Apple TV

OTT Released In April: सिनेमा प्रेमियों के लिए अप्रैल (April) का महीना बहुत ही खास होने जा रहा है. क्योंकि इस महीने OTT पर शानदार शोज रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आप घर बैठे इन शोज को देख कर पूरे अप्रैल महीने का मज़ा उठा सकते हैं. अगर इस महीने हम OTT पर रिलीज़ होने वाले शोज/सीरीज की बात करें तो टॉप 6 शो ऐसे हैं... जो आपको फुल एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि इस अप्रैल के महीने में आपको किस दिन कौन सा शो देखने के लिए मिलेगा. जिनका आप घर बैठे लुफ्त उठा सकते हैं.

पैरासाइट: द ग्रे (Parasyte:The Grey)

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम शो "पैराडाइज : द ग्रे" का नाम आता है. ये शो इस वीकेंड पर दर्शकों के बीच में आने वाला है. यह शो 5 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज किया जाएगा.

शुगर (Sugar) 

शो शुगर में कोलिन फैरल बतौर जॉन शुगर के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह शो सस्पेंस से भरा हुआ है. बता दें यह सीरीज 5 अप्रैल को एप्पल टीवी (Apple Tv) पर स्ट्रीम होने जा रही है.

अदृश्यम (Adrishyam)

शो अदृश्यम का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. शो में दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और एजाज खान (Eijaz Khan) नजर आने वाले हैं. यह शो 11 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर रिलीज होने जा रहा है.

मास्टरशेफ इंडिया (MasterChef India)

शो मास्टरशेफ इंडिया (MasterChef India) का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह कुकिंग शो तमिल और तेलुगु वर्जन में 22 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े: 'Khel Khel Mein' की शूटिंग हुई पूरी, इन हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Akshay Kumar

फैमिली आज कल (Family Aaj Kal) 

सीरीज फैमिली आजकल भी इसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए जा रही है. यह सीरीज 3 अप्रैल को सोनी लिव पर रिलीज होने वाली है.

रिप्ले (Replay) 

सीरीज रिप्ले भी 4 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस ब्लैक एंड व्हाइट सीरीज में आपको काफी मजेदार चीजें देखने को मिलेंगी.

यह भी पढ़े: Akshay-Tiger Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' के विलेन का लुक हुआ आउट, एक्टर ने वीडियो किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close