विज्ञापन
Story ProgressBack

'Khel Khel Mein' की शूटिंग हुई पूरी, इन हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Akshay Kumar

Khel Khel Mein: 17 साल बाद एक बार फिर अक्षय कुमार और फरदीन खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. दोनों साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म हे बेबी (Heyy Baby) में नजर आए थे. 

Read Time: 2 min
'Khel Khel Mein' की शूटिंग हुई पूरी, इन हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Akshay Kumar
जल्द होगी अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में रिलीज.

Khel Khel Mein: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'खेल-खेल में' (Khel Khel Mein) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में अक्षय के साथ तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) नजर आने वाली है. वहीं 'खेल-खेल में' के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. हालांकि ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अनाउंसमेंट मेकर्स ने अब तक नहीं की है.

फरदीन खान भी आएंगे नजर

बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म में एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) भी अहम किरदार में नजर आएंगे. अक्षय कुमार और फरदीन खान 17 साल बाद फिर दोबारा एक साथ काम करने जा रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म से पहले अक्षय कुमार और फरदीन खान एक साथ साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म हे बेबी (Heyy Baby) में नजर आए थे. 

इन एक्ट्रेस के साथ भी शेयर कर चुके हैं स्क्रीन

वहीं अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की जोड़ी की बात करें तो दोनों फिल्म बेबी (Baby) में एक साथ नजर आ चुके हैं. बता दें कि उस समय तापसी पन्नू इंडस्ट्री में नई नवेली थीं. वहीं वाणी कपूर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में अक्षय और वाणी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद  किया था.

यह भी पढ़े: No Entry 2: नो एंट्री 2 को लेकर भाई बोनी कपूर से नाराज हुए अनिल कपूर, डायरेक्टर ने खुद बताई वजह

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म बड़े मियां छोटी मियां 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) नजर आने वाली है. इन फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार वेलकम टू जंगल (Welcome To Jungle) हाउसफुल 5 (Housefull 5) जैसी फिल्मों में जल्द नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Kapil Sharma Show: आज से दर्शकों के बीच फिर होगी धमाकेदार एंट्री, इस OTT पर घर बैठे ले सकेंगे आनंद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close