विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore Junction फिल्म की सिंगरौली में हो रही है शूटिंग, निर्माता आर्यन रमन ने मूवी से जुड़ी बताई ये खास बात

Film Shooting In Singrauli: फिल्म इंदौर जंक्शन जो की सड़क दुर्घटनाओं पर आधारित है. वहीं फिल्म में  लीड रोल में ऐश्वर्या राज भाकुनी और आर्यन नजर आएंगे. वहीं अनिरुद्ध प्रताप सिंह के साथ चारु सोलंकी भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

Read Time: 3 min
Indore Junction फिल्म की सिंगरौली में हो रही है शूटिंग, निर्माता आर्यन रमन ने मूवी से जुड़ी बताई ये खास बात

Shoot In Singrauli: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को यूं ही देश का दिल नहीं कहा जाता है. यहां कई शानदार लोकेशन्स हैं, जो डायरेक्टर्स को बेहद पसंद हैं. इनमें काले हीरे की खान और पावर हब के नाम से मशहूर सिंगरौली (Singrauli) शूटिंग के लिए बेस्ट जगह मानी जा रही है. सिंगरौली जिला एमपी में एक ऐसी जगह है, जहां प्राकृतिक खूबसूरती और वादियों से भरमार है. वैसे तो यह शहर काले हीरे की खान, सोने की खान और पावर हब यानी ऊर्जाधानी के नाम से विख्यात है. इस जिले में भोजपुरी, हिंदी, बघेली और बॉलीवुड के कई फिल्मों की शूटिंग होती है. अब फिल्म निर्माता आर्यन रमन (Aryan Raman) के द्वारा इंदौर जंक्शन (Indore Junction) की शूटिंग भी इसी जिले में हो रही है.

यह भी पढ़े: 'Yodha' में विलेन का किरदार निभाने वाले सनी हिंदुजा ने NDTV से की बात, एक्टिंग को लेकर कही यह बड़ी बात

सड़क दुर्घटनाओं पर आधारित है यह फिल्म

फिल्म इंदौर जंक्शन जो कि सड़क दुर्घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में  लीड रोल में ऐश्वर्या राज भाकुनी और आर्यन नजर आएंगे. वहीं, अनिरुद्ध प्रताप सिंह के साथ चारु सोलंकी भी अहम किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म की 50% शूटिंग सिंगरौली जिले में होगी. बाकी की शूटिंग इंदौर में होगी .वहीं, 50% कलाकार  सिंगरौली के हीं होंगे. करीब 2 घंटे 40 मिनट की इस फिल्म में लोगों को कॉमेडी, ट्रेजेडी, मस्ती, रोमांस और एक्शन देखने को मिलेगा.

फिल्म में सिंगरौली के होंगे कलाकार

फिल्म निर्माता आर्यन रमन ने NDTV से खास बातचीत में कहा,''इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है. वहीं, अगस्त तक फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा''. उन्होंने आगे कहा,''इस फिल्म का एक ही उद्देश्य है कि यहां के कलाकारों को उभारना है. इसलिए इस फिल्म में 50% कलाकार सिंगरौली जिले के ही है. दुर्घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करना और उन्हें दुर्घटनाओं से बचाना है.

चारु सोलंकी लीड रोल में आएंगी नजर

एक्ट्रेस चारु सोलंकी ने आगे बताया कि,''इस फिल्म में वह लीड रोल में नजर आएंगी. यह उनके लाइफ की पहली फिल्म है. वहीं उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर आए है. जो इस फिल्म के बाद काम शुरू करेंगी''. उन्होंने आगे कहा, ''महाकाल की नगरी उज्जैन से वह एक मिडिल परिवार से हैं. इंदौर में रहकर अभी वह पढ़ाई कर रहीं हैं. बचपन से ही उन्हें फिल्म जगत में जाने का शौक था. इंदौर जंक्शन फिल्म में उन्हें ऑडिशन देने का मौका मिला,  जिसके बाद उन्हें इस फिल्म में काम करने का ऑफर मिल पाया''.

यह भी पढ़े: Bastar Latest Box Office Collection: बजट निकालने में नाकाम 'बस्तर', जानिए अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close