विज्ञापन

Shoojit Sircar Upcoming Film: 'बाप-बेटी' के रिश्ते पर अनोखी फिल्म बनाएंगे शूजीत सरकार

Shoojit Sircar New Film: शूजीत सरकार की आखिरी फिल्म सरदार उधम ने 2023 में 5 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीते. इसके बाद शूजीत सरकार का नेक्स्ट एक्साइटिंग प्रोजेक्ट 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगा.

Shoojit Sircar Upcoming Film: 'बाप-बेटी' के रिश्ते पर अनोखी फिल्म बनाएंगे शूजीत सरकार

Shoojit Sircar New Film: फिल्ममेकर शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल से ज्यादा का समय पूरा कर चुके हैं. आज के समय के सबसे पसंदीदा स्टोरीटेलर और फिल्म मेकर्स में से एक हैं. उनकी अनोखी कहानी कहने की कला, आम कहानियों को अनोखे तरीके से पेश करने के साथ दर्शकों को एक खूबसूरत संदेश भी देती है. ऐसे में इंडस्ट्री को उन्होंने कुछ शानदार फिल्में दी हैं जैसे पीकू (Piku), विक्की डोनर (Vicky Donor), अक्टूबर (October) और सरदार उधम (Sardar Udham). वो सिर्फ एक क्रिटिकली डायरेक्टर ही नहीं हैं, बल्कि उनकी फिल्में हमेशा कमर्शियल सक्सेस भी साबित हुई हैं.
 

यह भी पढ़े: Rashmika Mandanna Look Viral: 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

सरदार उधम सिंह ने जीते नेशनल अवार्ड्स

शूजीत सरकार की आखिरी फिल्म सरदार उधम ने 2023 में 5 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीते. इसके बाद शूजीत सरकार का नेक्स्ट एक्साइटिंग प्रोजेक्ट 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगा. उनके पहले प्रोडक्शन हाउस 'राइजिंग सन फिल्म्स' ने अपने सोशल मीडिया पर उनके अगले प्रोजेक्ट की झलकियां शेयर की हैं

वीडियो किया शेयर

सोशल मीडिया पर हाल ही में प्रोडक्शन हाउस में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शूजीत सरकार के फिल्मी करियर की सभी फिल्मों की झलकियां दिखाई हैं. जिसके बाद शूजीत सरकार की इस साल आने वाली फिल्म की भी कुछ झलकियां दिखाई गई हैं. जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अहम किरदार में है और फोन पर बात करते हुए देखते हैं. उनकी पिछली फिल्मों में बेहतरीन कास्टिंग देखने मिली है. जब फिल्म 2024 में ग्रैंड तरीके से रिलीज होगी. तब फिल्म से जुड़ी कहानी सभी के सामने आएगी. इस साल शूजीत सरकार की कहानी कहने का स्टाइल देखने मिलने वाला है, जो बिना किसी शक रोमांचक है. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई भी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़े: Kanguva Teaser Out: Film Kanguva के Teaser ने मचाया धमाल, 12 घंटे में बनाया शानदार रिकॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने फिल्म रामायण को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताई रिलीज डेट
Shoojit Sircar Upcoming Film: 'बाप-बेटी' के रिश्ते पर अनोखी फिल्म बनाएंगे शूजीत सरकार
Ashish Vidyarthi Birthday The actor who saved himself from drowning during shooting d in more than 200 films
Next Article
Ashish Vidyarthi Birthday: वो एक्टर जो शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचा, 200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुका है काम
Close