विज्ञापन
Story ProgressBack

Kanguva Teaser Out: Film Kanguva के Teaser ने मचाया धमाल, 12 घंटे में बनाया शानदार रिकॉर्ड

Kanguva Sizzle Teaser: बीते साल साउथ की ऐसी कई फिल्में आईं. जिन्होंने नॉर्थ में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया था. हाल ही में साउथ की एक और दमदार फिल्म कंगुवा (Kanguva) का टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. बता दें, फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं.

Read Time: 2 min
Kanguva Teaser Out: Film Kanguva के Teaser ने मचाया धमाल, 12 घंटे में बनाया शानदार रिकॉर्ड
Kanguva Teaser Out:

Kanguva Teaser Released: आजकल साउथ फिल्में लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. दर्शक बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ साउथ फिल्मों को भी देखना पसंद कर रहा है. बीते साल साउथ की ऐसी कई फिल्में आईं. जिन्होंने नॉर्थ में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया था. हाल ही में साउथ की एक और दमदार फिल्म कंगुवा (Kanguva) का टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. बता दें, फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं.

फिल्म का टीजर आया सामने

फिल्म कंगुवा का टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. इस फिल्म का टीजर देखने में समझ आता है कि फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है. टीजर में कई ऐसे सीन आते हैं जिनको देखकर फिल्म को देखने का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ जाता है.

यूट्यूब पर बनाया यह रिकॉर्ड

जैसे ही यह फिल्म का टीजर यूट्यूब पर आया है. इस फिल्म के टीजर ने 12 घंटों में ही 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. यह उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में टीजर पर व्यूज और ज्यादा भी बढ़ सकते हैं.

यह भी पढ़े: Rashmika Mandanna Look Viral: 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

इतने बजट में बनी है यह फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का 300 से 350 करोड़ रुपये के आसपास का बजट है. वहीं इस फिल्म को बनाने में 2 साल लगे. अभी यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेस पर है. बता दें, इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

कब रिलीज होगी यह फिल्म? 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म इस साल 2024 के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. अभी मेकर्स ने रिलीज की तारीख को लेकर कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं की है.

यह भी पढ़े: Interview With Sunny Hinduja: 'Yodha' में अपने किरदार को लेकर सनी हिंदूजा ने NDTV से कहा,'एक्टर का काम है एक्टिंग करना, वह चाहे जो भी किरदार हो'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close