विज्ञापन
Story ProgressBack

Shaitaan Box Office Collection: फिल्म शैतान का छाया दर्शकों पर जादू, 4 दिनों में कमाए इतने करोड़

Shaitaan Film Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के रिव्यूज भी काफी अच्छे आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था तब से ही अजय के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में बंपर कमाई की है.

Read Time: 3 min
Shaitaan Box Office Collection: फिल्म शैतान का छाया दर्शकों पर जादू, 4 दिनों में कमाए इतने करोड़

Film Shaitaan Latest Collection: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के रिव्यूज भी काफी अच्छे आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था तब से ही अजय के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में ही 80.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. एक रिपोर्ट की मानें तो, यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है. बता दें, यह फिल्म गुजराती फिल्म वश (Vash) का रीमेक है. जिसको विकास बहल (Vikas Bahl) ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़े: Janki Bodiwala Interview: फिल्म शैतान की एक्ट्रेस ने काला जादू पर बताई चौंकाने वाली कहानी

जानिए फिल्म का बजट कितना रहा?

फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), ज्योतिका (Jyotika) जैसे एक्टर्स ने काम किया हैं. दर्शकों को इन एक्टर्स की अदाकारी काफी पसंद आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म शैतान 50 से 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. फिल्म ने अपने बजट का आंकड़ा पहले ही छू लिया है और अब यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है.

अपने किरदार के बारे में कही यह बात

फिल्म में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जानकी बोदीवाला ने NDTV से एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह फिल्म इमोशंस के बारे में है. मैं इमोशन जितना फील करूंगी, वे उतना बाहर आएंगे. स्क्रिप्ट में जो मेरा किरदार लिखा हुआ था उसको मैंने अपना बेस्ट दिया है.

कहानी में क्या है खास?

फिल्म की कहानी में बताया गया है कि अजय देवगन की बेटी पर एक अज्ञात व्यक्ति आर. माधवन (R. Madhavan) काला जादू कर देता है. बाद में वह उस लड़की को कठपुतली की तरह नचाता है और अपना एक मकसद पूरा करने की कोशिश करता है. 

यह भी पढ़े: Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close