विज्ञापन
Story ProgressBack

Shaitaan Latest Collection: फिल्म 'शैतान' की धुआंधार कमाई जारी, जानें अब तक का Box Office Collection

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही काफी अच्छा कलेक्शन किया. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था तब से ही दर्शकों में गज़ब का क्रेज देखने को मिल रहा था.

Read Time: 2 min
Shaitaan Latest Collection: फिल्म 'शैतान' की धुआंधार कमाई जारी, जानें अब तक का Box Office Collection
Shaitaan Film Collection

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही काफी अच्छा कलेक्शन किया. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था तब से ही दर्शकों में गज़ब का क्रेज देखने को मिल रहा था. आज हम आपको बताएंगे कि अभी तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा? 

फिल्म का अभी तक का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म शैतान ने 18वें दिन सोमवार को होली के मौके पर 3.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इस फिल्म ने अब तक 128.80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 184.00 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म 200 करोड़ रुपए कमाने की तरफ बढ़ रही है. यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी.

ये भी पढ़े: Prakash Raj Birthday: साउथ के पॉपुलर एक्टर से बॉलीवुड के फेवरेट विलेन तक... जानें प्रकाश राज का फिल्मी सफर

यह एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म शैतान में अजय देवगन के अलावा ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन (R Madhvan) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. फिल्म में आर माधवन का किरदार हर किसी को पसंद आ रहा है. फिल्म में माधवन के द्वारा निभाया हुआ एक तांत्रिक का किरदार हर किसी दर्शकों को डरा भी रहा है. वहीं फिल्म में आर माधवन की एक्टिंग की काफी तारीफ भी हो रही है.

'आर्टिकल 370' का अब तक का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म आर्टिकल 370 ने अभी तक 76.05 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं, इस फिल्म ने सोमवार को होली की मौके पर 60 लाख रुपए की कमाई की. बता दें, इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) अहम किरदार में नजर आई हैं.

ये भी पढ़े: Mannara Chopra Celebrate Holi 2024: मन्नारा चोपड़ा ने बचपन की होली को किया याद, शेयर की जश्न से जुड़ी ये रोचक जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close