विज्ञापन
Story ProgressBack

Shaitaan Collection Day 13: फिल्म शैतान की कमाई की रफ्तार हुई कम, जानें 13वें दिन कैसा रहा कलेक्शन

Shaitaan Latest Collection: एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म शैतान ने 14.75 करोड़ रुपए से दमदार ओपनिंग की थी. वहीं पहले हफ्ते का इसका कलेक्शन 79.75 करोड़ रुपए के आसपास रहा. वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते की बात करें तो दूसरे संडे को फिल्म का 9.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा.

Read Time: 2 min
Shaitaan Collection Day 13: फिल्म शैतान की कमाई की रफ्तार हुई कम, जानें 13वें दिन कैसा रहा कलेक्शन

Shaitaan Latest Collection: फिल्म शैतान (Shaitaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. वहीं फिल्म के रिव्यूज भी काफी अच्छे आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. बीते दिनों बस्तर (Bastar) और योद्धा (Yodha) जैसी फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. लेकिन यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाईं. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म शैतान ने अभी तक कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया.

फिल्म शैतान का अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म शैतान ने 14.75 करोड़ रुपए से दमदार ओपनिंग की थी. वहीं पहले हफ्ते का इसका कलेक्शन 79.75 करोड़ रुपए के आसपास रहा. वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते की बात करें तो दूसरे संडे को फिल्म का 9.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा. हालांकि इस वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन कुछ गिरा. जहां शैतान ने दूसरे मंडे को 3 करोड़ रुपए और दूसरे मंगलवार को भी 3 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन किया. वहीं फिल्म के 13 दिन यानी बुधवार की कमाई की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 13वें दिन 2.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इस हिसाब से हम कह सकते हैं कि 13 दिनों के अंदर फिल्म ने 111.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

यह भी पढ़े: आखिर बिना Release हुए Ram Charan की फिल्म को कैसे हुआ अरबों का मुनाफा ?

यह रहा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

अगर फिल्म शैतान के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 11वें दिन 156.56 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं 13वें दिन इस फिल्म ने 160 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन (R Madhavan) भी अहम किरदार में नजर आए हैं.

यह भी पढ़े: ... तो इस वजह से अमिताभ बच्चन जैसे Bollywood Celebrities घर पर नहीं मनाते होली की पार्टी !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close