विज्ञापन
Story ProgressBack

आखिर बिना Release हुए Ram Charan की फिल्म को कैसे हुआ अरबों का मुनाफा ?

Ramcharan New Film: हाल ही में मंगलवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने कई फिल्में और सीरीज रिलीज करने की घोषणा की है. वहीं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रामचरण की फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) भी रिलीज होने जा रही है.

Read Time: 3 min
आखिर बिना Release हुए Ram Charan की फिल्म को कैसे हुआ अरबों का मुनाफा ?

Ramcharan New Film: इस साल 2024 में साउथ की ऐसी कई फिल्में हैं, जो सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. इसके बाद यह फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर भी रिलीज होती हैं. वहीं, OTT इन फिल्मों को भारी रकम में खरीदते हैं. हाल ही में साउथ के एक्टर राम चरण (Ram Charan) की फिल्म से जुड़ी खबर सामने आई है.

राम चरण की फिल्म के ओटीटी राइट्स बीके

हाल ही में मंगलवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime) ने कई फिल्में और सीरीज रिलीज करने का ऐलान किया है. इस OTT प्लेटफॉर्म पर राम चरण की फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) भी रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. एक रिपोर्ट के अनुसार अमेजन प्राइम ने राम चरण की इस फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए अच्छी खासी रकम दी है. बताया जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स के लिए 150 करोड़ रुपए दिए गए हैं. वहीं, अमेजन प्राइम ने फिल्म के राइट्स सिर्फ तमिल भाषा में खरीदे हैं.

यह भी पढ़े: Rashmika Mandanna Look Viral: 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

पोस्टर देखते ही बिके राइट्स

बता दें कि राम चरण की इस फिल्म का पोस्टर दिखते ही अरबो रुपए में ओटीटी राइट्स बिक गए हैं. अमेजन प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राम चरण की फिल्म गेम चेंजर का एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में रामचरण नीले कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. लेकिन पोस्टर में एक्टर का चेहरा नजर नहीं आ रहा.

हिंदी भाषा में इस ओटीटी पर होगी रिलीज

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म गेम चेंजर हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ( OTT Platform Zee5) पर रिलीज होगी. अभी इस बात को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन के मुताबिक फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 ने लगभग 270 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं.

यह भी पढ़े: Interview With Sunny Hinduja: 'Yodha' में अपने किरदार को लेकर सनी हिंदूजा ने NDTV से कहा,'एक्टर का काम है एक्टिंग करना, वह चाहे जो भी किरदार हो'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close