विज्ञापन
Story ProgressBack

Shaitaan Box Office Collection Day 20: अजय देवगन की फिल्म शैतान की धुआंधार कमाई है जारी, जानें अभी तक कितने करोड़ की हुई कमाई

Shaitaan Latest Collection: फिल्म शैतान के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन 3.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं इस फिल्म में 19वें दिन 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

Read Time: 2 min
Shaitaan Box Office Collection Day 20: अजय देवगन की फिल्म शैतान की धुआंधार कमाई है जारी, जानें अभी तक कितने करोड़ की हुई कमाई

Shaitaan Latest Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म शैतान (Shaitaan) 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही काफी अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म को पहले ही दिन अच्छी ओपनिंग मिली थी, जो अब तक जारी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा था. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म शैतान का अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा?

अभी तक का कलेक्शन

फिल्म शैतान के अभी तक के कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन 3.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं, इस फिल्म में 19वें दिन 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म ने 20वें दिन यानी बुधवार को 1.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अगर भारत में ओवरऑल कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अब तक 132.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन कैसा रहता है? उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़े: तोमर-पवैया समेत कई नेताओं ने Gwalior में देखी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर, दी यह प्रतिक्रिया

यह रहा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

अगर फिल्म शैतान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 184.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वहीं फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है.

यह एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म शैतान में अजय देवगन के अलावा ज्योतिका (Jyotika), आर माधवन (R Madhavan), जानकी बोदीवाला (Janki Bodiwala) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं.  फिल्म में आर माधवन ने एक वशीकरण करने वाले तांत्रिक का किरदार निभाया है. फिल्म में जानकी ने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया है, जो कि वशीकरण का शिकार हो जाती है. फिल्म में इन एक्टर्स की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़े: Aditi Rao Wedding: एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी ने की शादी, ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ लिए सात फेरे!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close