विज्ञापन
Story ProgressBack

Aditi Rao Wedding: एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी ने की शादी, ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ लिए सात फेरे!

Aditi Rao Marriage: सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. बताया जा रहा कि उनकी शादी में परिवार और कुछ करीबी मित्र ही शामिल हुए.

Read Time: 2 min
Aditi Rao Wedding: एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी ने की शादी, ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ लिए सात फेरे!

Aditi Rao Marriage: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ (Siddharth) से शादी कर ली है. सूत्रों के अनुसार इन दोनों ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में एक दूसरे से शादी की. वहीं इन दोनों ने शादी को बहुत ही प्राइवेट रखा है. जिसमें परिवार और कुछ करीबी मित्र ही इस शादी में शामिल हुए.

ट्रेडिशनल तरीके से की शादी

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल ने अपने ट्रेडिशनल रीति रिवाज से शादी की है. वहीं इस शादी में तमिलनाडु के पुजारियों को भी बुलाया गया है. जहां इन दोनों की शादी हुई है वह मन्दिर वानापर्थी में है.

राज परिवार से हैं अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी राज परिवार से हैं. बता दें उनके नाना वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थे. इसके अलावा वह अकबर हैदरी की परपोती हैं. अदिति के दादा मोहम्मद सालेह असम के पूर्व राज्यपाल हैं.

यह भी पढ़े: The Kapil Sharma Show: 'रणबीर' खुद को कहते हैं बेटी का बर्प स्पेशलिस्ट, कपिल शर्मा के शो में खोले कई राज

इसलिए की गुपचुप शादी

रिपोर्ट के अनुसार अदिति राव और सिद्धार्थ अपनी लाइफ को काफी पर्सनल रखते हैं. शायद यही वजह हो सकती है उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की. वहीं अभी तक इस कपल ने शादी की कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की है ना ही उनकी शादी की कोई फोटोज या वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

तापसी पन्नू ने भी की शादी

बीते 23 मार्च को एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ उदयपुर (Udaipur) में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. जिसमें परिवार के सदस्य और खास मित्र शादी में शामिल हुए थे. वहीं इस कपल ने भी शादी की कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है.

यह भी पढ़े: Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से की शादी, अब मुंबई में देंगी रिसेप्शन?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close