विज्ञापन
Story ProgressBack

Shaitaan Beat Shahid-Kriti Film: 'शैतान' का जादू बरकरार, शाहिद-कृति की फिल्म को पीछे छोड़ बनाया रिकॉर्ड

Shaitaan New Record: एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म शैतान ने शहीद-कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को पछाड़ दिया है.

Read Time: 2 min
Shaitaan Beat Shahid-Kriti Film: 'शैतान' का जादू बरकरार, शाहिद-कृति की फिल्म को पीछे छोड़ बनाया रिकॉर्ड
Bollywood News: फिल्म शैतान में अजय देवगन के अलावा ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन (R Madhavan) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं.

Shaitaan New Record: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) का जादू अभी भी दर्शकों पर चढ़ा हुआ है. इस फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो चुके हैं और फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में अभी भी कामयाब हो रही है. वहीं फिल्म शैतान ने अब नया रिकॉर्ड हासिल कर लिया है.

अभी तक का कलेक्शन

अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो 'शैतान' ने 14.75 करोड़ रुपए से अपना खाता खोला था. वहीं इस फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को सभी भाषाओं में भारत में लगभग 2.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म के सेकंड वीक की कुल कमाई लगभग 34.55 करोड़ रुपए हो गई है. वहीं इस फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन पूरी दुनिया भर में लगभग 162 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़े: Holi 2024: बॉलीवुड की वो फिल्में जिसमें मनाई गई यादगार रंगभरी होली | Bollywood Holi

शाहिद-कृति की फिल्म को पछाड़ा

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म शैतान ने शहीद-कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को पछाड़ दिया है. बता दें, साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में फिल्म शैतान ने अपना दूसरा स्थान हासिल कर लिया है. शाहिद-कृति की फिल्म ने लगभग 145 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं शैतान ने 162 करोड़ रुपए का कलेक्शन करके एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

'शैतान' में यह एक्टर्स आए थे नजर

फिल्म शैतान में अजय देवगन के अलावा ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन (R Madhavan) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. इस फिल्म में आर माधवन का किरदार हर दर्शक को बहुत पसंद आया है. क्योंकि फिल्म में माधवन ने एक वशीकरण करने वाले तांत्रिक का किरदार निभाया है. बता दें फिल्म शैतान गुजराती फिल्म बश (Vash) का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़े: Shoojit Sircar Upcoming Film: 'बाप-बेटी' के रिश्ते पर अनोखी फिल्म बनाएंगे शूजीत सरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close