विज्ञापन
Story ProgressBack

शाहरुख़ खान की बिगड़ी तबीयत, जानिए क्यों हुए अस्पताल में एडमिट

Shah Rukh Khan Latest News in Hindi : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने कल ही IPL का मैच जीत और आज बुधवार को बुरी खबर सामने आ गई. जी हां, किंग खान की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है.

Read Time: 2 mins
शाहरुख़ खान की बिगड़ी तबीयत, जानिए क्यों हुए अस्पताल में एडमिट
(फाइल फोटो)

Shah Rukh Khan Hospitalized : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने कल ही IPL का मैच जीत और आज बुधवार को बुरी खबर सामने आ गई. जी हां, किंग खान की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है. खबर है कि गर्मी की वजह से खान को डिहाइड्रेशन की समस्या हो गई. इसके बाद उन्हें अहमदाबाद (Ahmedabad) के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. बीते दिन IPL के शानदार मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को करारी हार दी थी. इस मौके पर किंग खान भी अहमदाबाद में थे... लेकिन उमस भरी गर्मी के चलते वे अगले दिन बीमार हो गए.

शाहरुख़ खान को क्या हुआ?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें  डिहाइड्रेशन और खांसी हुई है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल एडमिट किया गया है. किंग खान को डॉक्टरों की आब्जरवेशन में रखा गया है. बता दें कि किंग खान बीते दिन IPL मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम गए थे. यहां पर वो अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करते हुए और टीम के लिए तालियां बजाते नज़र आए थे. लेकिन गुजरात की गर्मी के चलते वो अगले दिन तक बीमार हो गए और डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए.

2023 में नाक की हुई सर्जरी

दरअसल, बीते दिन गुजरात का तापमान करीब 41 डिग्री के आस-पास था. ऐसे में कहा जा सकता है कि गर्मी और हीट-स्ट्रोक के चलते किंग खान अचानक से बीमार पड़ गए. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले कर जाना पड़ा. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल जुलाई के महीने में भी शाहरुख ख़ान को अस्पताल में दाखिल होना पड़ा था. तब शाहरुख़ खान US के एक एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे. इस हादसे में उन्हें नाक पर चोट लगी थी और उन्हें एक सर्जरी से गुजरना पड़ा था. फिलहाल, शाहरुख़ खान ठीक है.

ये भी पढ़ें : 

जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से....

क्या राखी सावंत को हुआ कैंसर? एक्स हसबैंड रितेश ने कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट गए रोमानिया, किसी ने बांटा प्रसाद तो कोई आया अपने माता-पिता के साथ
शाहरुख़ खान की बिगड़ी तबीयत, जानिए क्यों हुए अस्पताल में एडमिट
Rituraj Singh Birthday: The actor who could not achieve the level of his friend Shahrukh Khan
Next Article
Rituraj Singh Birthday: खास दोस्त होकर भी शाहरुख खान जितना मुकाम नहीं कर पाए हासिल 
Close
;