विज्ञापन
Story ProgressBack

Koffee with Karan Season 8 में सारा ने खोले अनन्या के राज़, कहा- 'द नाईट मैनेजर' है उनके पास

'कॉफी विद करण सीजन 8' के तीसरे एपिसोड में सारा अली खान अपनी दोस्त अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की लव लाइफ को लेकर बात करते नजर आने वाली हैं. इस दौरान उन्होंने इन दोनों से जुड़े कई राज दर्शकों को बताए. 

Read Time: 5 min
Koffee with Karan Season 8 में सारा ने खोले अनन्या के राज़, कहा- 'द नाईट मैनेजर' है उनके पास
सारा अली खान और अनन्या पांडे बचपन की सहेलियां हैं. (फाइल फोटो)

Koffee With Karan 8 : करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' का प्रीमियर (Koffee with Karan Season 8 Premiere) हाल ही में हुआ है और अब तक इसके दो एपिसोड आ चुके हैं. हाल ही में इसका गेस्ट रिवील प्रोमो (Koffee with Karan Promo) जारी किया गया है, जिसमें अपकमिंग एपिसोड के कुछ बेहद दिलचस्प पलों को दिखाया गया है. 'कॉफी विद करण 8' के नए प्रोमो में आलिया भट्ट(Alia Bhatt), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सारा अली खान (Sara Ali Khan) ,रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अजय देवगन (Ajay Devgan) दिखाई दे रहे हैं. करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika and Ranveer) आए थे. वहीं दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी (Sunny and Bobby Deol) नजर आए थे. अब तीसरे एपिसोड में सारा अली खान अपनी दोस्त अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की लव लाइफ को लेकर बात करते नजर आने वाली हैं.

कॉफी विद करण 8  में सारा अली खान और अनन्या पांडे

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' का पहला एपिसोड सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वजह से काफी चर्चा में रहा है. दूसरे एपिसोड में सनी देयोल और बॉबी देयोल ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताया. फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि अगले हफ्ते तीसरे एपिसोड में कौन नजर आएगा. वहीं 'कॉफी विद करण 8' के नए प्रोमो में रिवील कर दिया है कि अब कौन-कौन नजर आने वाले हैं. तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं.

सारा अली खान ने अनन्या-आदित्य को लेकर किया खुलासा 

करण जौहर ने शो में मेहमानों की लाइन-अप की वाला एक ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस बार सोफे की शोभा बढ़ाते सारा अली खान, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रानी मुखर्जी, काजोल, अजय देवगन और रोहित शेट्टी नजर आएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आपको एक खास बात पता चली है. 'कॉफी विद करण 8' के रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण ने सारा अली खान से एक ऐसी चीज के बारे में पूछा जो अनन्या पांडे के पास है और उनके पास नहीं है. सारा ने चतुराई से उत्तर दिया, 'एक नाइट मैनेजर' सारा ने 'द नाइट मैनेजर' के रूप में आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया. इस बात से एक्ट्रेस ने अनन्या और आदित्य की डेटिंग लाइफ पर रिएक्ट किया. क्लिप में आगे अनन्या कहती है, 'मैं अनन्या को कपूर की तरह महसूस कर रही हूं.' और शर्मा जाती हैं.

खोल सकती हैं बचपन के राज

आपको बता दें कि सारा अली खान और अनन्या पांडे (Sara Ali Khan and Ananya Pandey) बचपन की सहेलियां हैं. दोनों ने एक साथ खेलते हुए अपना बचपन गुजारा है. अक्सर दोनों एक साथ पार्टी करते हुए और वेकेशन एंजॉय करते हुए नजर आती हैं. ऐसे में उम्मीद है कि दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के शो पर एक दूसरे के बचपन के राज पर से पर्दा उठा सकते हैं. खैर अपकमिंग एपिसोड को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है और बाकी सारी बातें एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेंगी.

सारा अली खान और अनन्या पांडे के बारे में 

सारा अली खान पहली बार नहीं बल्कि चौथी बार करण के शो में आने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहली बार शो में आई थीं. सारा दूसरी बार फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के लिए आईं. उसके बाद सारा सीजन 7 में जाह्नवी कपूर के साथ आईं थीं. अब 8वें सीजन में सारा अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी. वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो वह भी शो में तीसरी बार आने वाली हैं. सबसे पहले अनन्या अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के प्रमोशन के लिए तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ आईं थीं. 7वें सीजन में अनन्या अपने 'लाइगर' को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ शो में आई थीं. अब अनन्या अपनी दोस्त सारा के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें - Tiger 3 New Promo: 'टाइगर 3' का नया प्रोमो जारी, देखकर आप भी कह उठेंगे 'वाह'

ये भी पढ़ें - Tabu Birthday: 11 की उम्र में फिल्मी दुनिया में रखा कदम, तब्बू ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'लेडी दबंग'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close