विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

Tiger 3 New Promo: 'टाइगर 3' का नया प्रोमो जारी, देखकर आप भी कह उठेंगे 'वाह'

सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म की रिलीज को बस अब 9 दिन ही बाकी हैं. इस बीच यशराज ने स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान ,इमरान और कटरीना भरपूर एक्शन करते हुए दिख रहे हैं.

Read Time: 3 min
Tiger 3 New Promo: 'टाइगर 3' का नया प्रोमो जारी, देखकर आप भी कह उठेंगे 'वाह'

Bollywood News: सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'टाइगर 3' का नया और जबरदस्त प्रोमो रिलीज हो चुका है. इस बार विलन के रोल में आतिश यानी इमरान खान टाइगर को धमकी देते दिख रहे हैं...जिसमे वो कह रहे हैं 'दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद मिटा दूंगा...'  इसके बाद जो होता है वो खतरनाक है. एक्शन के साथ आखिर में सलमान खान के धांसू डायलॉग ने सबका दिल जीत लिया.

इमरान के दिखे खतरनाक मंसूबे
'टाइगर 3' के टीजर, ट्रेलर और पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' के बाद अब इसका नया प्रोमो जारी हुआ है. यह दरअसल, 50 सेकेंड का एक वीडियो है, जिसका टाइटल है, 'टाइगर इज बैक'. इसमें सलमान खान भारत की सुरक्षा के लिए अकेले ही भिड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में विलेन बने इमरान कहते हैं, 'अब मेरी बारी है, इस बार तू हारेगा टाइगर. दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद ही मिटा दूंगा मैं, वादा करता हूं टाइगर'.

नए प्रोमो में दिखा सलमान-इमरान के बीच जबरदस्त एक्शन
50 सेकंड के इस प्रोमो में आगे रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इस मिशन में उनका पूरा साथ दे रही हैं जोया उर्फ कटरीना कैफ, जो प्रोमो में दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहीं हैं. टाइगर 3 के ट्रेलर में इमरान हाशमी और सलमान खान (Salman Khan) के बीच टशन देखने को जरूर मिला था, लेकिन इस नए प्रोमो में दोनों एक-दूसरे पर वार करते हुए नजर आ रहे हैं, जो दर्शको को खूब पसंद आ रहा है और फैंस तो कमेंट्स कर कह रहे हैं कि "टाइगर इस बैक ".

यशराज की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर-3' में कितना एक्शन होगा, इस बात का अंदाजा आप इस नए प्रोमो से ही लगा सकते हैं. सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 दिवाली के खास मौके पर रिलीज हो रही है.

सुबह सात बजे से शुरू होंगे शो
मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म है. इसकी एडवांस बुकिंग पांच नवंबर से शुरू होने जा रही है और आप 12 नवंबर को सुबह सात बजे से इसके शो देख सकेंगे. बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान का भी स्पेशल कैमियो है.

यह भी पढ़े :Salman Khan ने अपने फैंस को दी खुशखबरी, रिवील की Tiger 3 के 'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' की टाइमिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close