विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood Blockbuster: जल्द रिलीज़ होगी Salman Khan की नई Film, साउथ के इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

Salman Khan's Collaboration: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन में डांस करते हुए नजर आए थे. अब सलमान खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान जल्द ही एक साउथ इंडियन फिल्म में नज़र आ सकते हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood Blockbuster: जल्द रिलीज़ होगी Salman Khan की नई Film, साउथ के इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ
Salman Khan's Collaboration

Salman Khan New Film On Eid 2025: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड का वो नाम है जिनके फैंस भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में हैं. हाल ही में सलमान खान अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन में डांस करते हुए नजर आए थे. जहां उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. वहीं, अब सलमान की नई फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें: Dharma Production: 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान निभा रही हैं स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का दमदार किरदार, इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

साउथ के इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे भाई जान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान खान (Salman Khan) साउथ (Tollywood) के जाने-माने डायरेक्टर ए.आर मुरुगदौस (A.R. Murugadoss) के साथ काम करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि,"टैलेंटेड डायरेक्टर ए.आर और मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ काम करने के लिए मैं बेहद खुश हूं. यह कोलैबोरेशन (Collaboration) काफी खास है, इस जर्नी (Journey) को शुरू करने के लिए आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है".

ईद पर मचाएंगे धमाल सलमान खान

वैसे तो सलमान खान अपनी ज्यादातर फिल्मों को ईद के मौके पर रिलीज करते हैं. लेकिन इस साल उनकी एक भी फिल्म नहीं आई है. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि सलमान खान अगले साल ईद पर अपनी नई फिल्म के साथ लौट रहे हैं.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

अगर सलमान खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म द बुल (The Bull) में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह शेर खान (Sher Khan) में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Film Shaitaan: बेटे के साथ 'शैतान' की स्क्रीनिंग में पहुंचे अजय देवगन, युग और काजोल को लेकर फैंस ने कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close