विज्ञापन
Story ProgressBack

Dharma Production: 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान निभा रही हैं स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का दमदार किरदार, इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

Ae Watan Mere Watan Film: सारा अली खान स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता (Usha Mehta) के किरदार को निभाते हुई नजर आएंगी. जिसने 1942 में इंडिया मूवमेंट के दौरान एक अहम भूमिका निभाई थी.

Read Time: 2 min
Dharma Production: 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान निभा रही हैं स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का दमदार किरदार, इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

Ae Watan Mere Watan Film: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ए वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. वहीं फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक भी नजर आ रहा हैं. बीते दिनों फिल्म से एक्टर्स के फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Patna Shukla Trailer: पटना शुक्ला का ट्रेलर हुआ रिलीज, वकील के किरदार में नजर आएंगी रवीना टंडन

स्वतंत्रता सेनानी के किरदार में नजर आएंगी सारा

बता दें, सारा अली खान स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता (Usha Mehta) के किरदार को निभाते हुई नजर आएंगी. जिसने 1942 में इंडिया मूवमेंट के दौरान एक अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने ब्रिटिश राज के खिलाफ अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन का गठन किया था. जहां उन्होंने अपनी आवाज को उत्पीड़न के खिलाफ एक ताकतवर हथियार के रूप में इस्तेमाल किया था.

राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

बीते दिन मेकर्स ने फिल्म से इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का लुक रिलीज कर दिया है. बता दें, फिल्म में इमरान राम मनोहर लोहिया (Rammanohar Lohiya) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में इमरान के किरदार को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई करते हुए दिखाया जाएगा. वहीं राम मनोहर लोहिया कांग्रेस रेडियो के साथ अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं, जो की 1940 के दशक की शुरुआत तक मुंबई के कई स्थानों में गुप्त रूप से प्रसारित होता था.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

यह फिल्म 21 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime) पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान इस फिल्म के अलावा मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा सारा फिल्म मेट्रो..इन दिनों (Metro..In Dino) में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close