विज्ञापन
Story ProgressBack

ईद के बेताज बादशाह ने 'सिकंदर' का किया ऐलान, जानिए कनेक्शन

Salman Khan New Film: ईद के मौके पर भाईजान अपने चाहने वालों को कोई तोहफा ना दें, ऐसा हो ही नहीं सकता. उन्होंने 11 अप्रैल की सुबह अपने फैंस को एक तोहफा दिया है.

Read Time: 3 min
ईद के बेताज बादशाह ने 'सिकंदर' का किया ऐलान, जानिए कनेक्शन
ईद के बेताज बादशाह ने 'सिकंदर' का किया ऐलान, जानिए कनेक्शन

Bollywood News in Hindi: एक तरफ पूरे देश में ईद का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी खुशियो का त्यौहार मनाते हुए नजर आते हैं. वहीं, ईद के मौके पर बॉलीवुड की दो फिल्में मैदान (Maidaan)और बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दूसरी तरफ ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है. आखिर वह तोहफा है क्या, हम आपको बताते हैं.

अगली ईद पर रिलीज होगी सलमान की यह फिल्म

ईद के मौके पर भाईजान अपने चाहने वालों को कोई तोहफा ना दें, ऐसा हो ही नहीं सकता. उन्होंने 11 अप्रैल की सुबह अपने फैंस को एक तोहफा दिया है. जिसमें उन्होंने अपनी नई फिल्म सिकंदर (Sikandar) का अनाउंसमेंट किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, ये फिल्म अगले साल 2025 ईद पर रिलीज होने जा रही है. जिसको साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) प्रोड्यूस करने जा रहे हैं और इस फिल्म को एआर मुरुगादोस (AR Murugadoss) डायरेक्ट करेंगे.

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर कही यह बात

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,"इस ईद बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को देख लो, अगली ईद सिकंदर से आकर मिलो, आप सभी को ईद मुबारक हो".

वैसे आपको बता दें कि Eid 2024 के मौके पर सलमान की कोई फिल्म नहीं आई है. ऐसे में लोग सलमान की पुरानी फिल्मों को काफी मिस कर रहे हैं. तो चलिए आज हम आपको सलमान की ईद पर रिलीज़ हुई टॉप फिल्मों के बारे में बताते हैं. भाईजान की इन फिल्मों को लोग बार-बार देखने पसंद करते हैं. 

जानिए सलमान की पुरानी फिल्मों का कलेक्शन 

साल 2010 में रिलीज़ हुई दबंग फिल्म के बाद से सलमान को बॉलीवुड का दबंग भी कहा जाने लगा. दबंग ने पहले दिन 14.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी. साल 2011 में रिलीज़ हुई बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया था. इस फिल्म ने रिलीज़ होने के साथ 21.60 करोड़ का कलेक्शन किया था. सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'एक था टाइगर' साल 2012 में आई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 32.93 करोड़ रुपए कमाए थे. सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म किक ने साल 2014 में ईद के मौके पर रिलीज़ होते ही 26.40 करोड़ का कारोबार कर लिया था. साल 2015 में रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को खूब प्यार मिला था. जिसने वर्ल्डवाइड करीब 900 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, सलमान की फिल्म 'सुल्तान' भी साल 2016 में ईद के मौके पर रिलीज़ हुई थी. सुल्तान फिल्म ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन इस फिल्म में सलमान की जोड़ी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अब इस फिल्म से सलमान को काफी उम्मीदें हैं, इसलिए अपनी अगली फिल्म को लेकर सलमान खान जी जान से काम पर जुट गए हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood Films on Indian Politicians: इस चुनावी मौसम जरूर देखिए भारतीय नेताओं पर बनी ये हिट फ़िल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close