विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Shaitaan: बेटे के साथ 'शैतान' की स्क्रीनिंग में पहुंचे अजय देवगन, युग और काजोल को लेकर फैंस ने कही यह बात

Ajay Devgan With Son Yug: फिल्म शैतान की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के कई स्टार पहुंचे. जहां सबका ध्यान अजय देवगन के बेटे युग देवगन (Yug Devgan) की तरफ था.

Read Time: 2 min
Film Shaitaan: बेटे के साथ 'शैतान' की स्क्रीनिंग में पहुंचे अजय देवगन, युग और काजोल को लेकर फैंस ने कही यह बात

Ajay Devgan With Son Yug: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैतान (Shaitaan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. अजय देवगन के फैंस आज के दिन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें, बीते दिन फिल्म की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें अजय से जुड़ी एक खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़े: Priyanka Chopra's Cousin Marriage: मीरा चोपड़ा जल्द करने जा रही हैं शादी, वेडिंग कार्ड हुआ लीक

बेटे युग के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे अजय

फिल्म शैतान की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के कई एक्टर्स भी पहुंचे. जहां सबका ध्यान अजय देवगन के बेटे युग देवगन (Yug Devgan) ने अपनी तरफ खींच लिया. बता दें फिल्म की स्क्रीनिंग में अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ पहुंचे. वहीं इन दोनों के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

लोगों ने अजय देवगन की तारीफ की

जब से इन दोनों के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. यूजर्स अजय देवगन की तारीफ करते नहीं थक रहे. दूसरी तरफ यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कहा है कि अजय देवगन एक बेस्ट पिता हैं तो कोई युग देवगन के लुक से भी काफी इंप्रेस हुआ है. वहीं एक यूजर ने लिखा है युग देवगन एकदम अपनी मां काजोल जैसे दिखते हैं.

यह थी फिल्म की एडवांस बुकिंग

शैतान के ट्रेलर को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला. अगर फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार सुबह तक फिल्म के 98,983 टिकट्स बिक चुके थे. इस तरह से फिल्म ने 2.29 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. बता दें, फिल्म में अजय देवगन के अलावा ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन (R. Madhavan) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं.

यह भी पढ़े: Anupam Kher Birthday: अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, अनाउंस की अपनी अगली फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close