विज्ञापन
Story ProgressBack

'ये सिर्फ ट्रेलर था, अगली बार गोलियां दीवारों पर नहीं...' सलमान खान को बिश्नोई गैंग की धमकी

Salman Khan House Firing: अनमोल बिश्नोई ने कथित तौर पर गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा और काला जठारी जैसे 'बिश्नोई समूह' के अन्य साथियों की ओर से एक संदेश शेयर कर सलमान खान को धमकी दी है.

Read Time: 3 mins
'ये सिर्फ ट्रेलर था, अगली बार गोलियां दीवारों पर नहीं...' सलमान खान को बिश्नोई गैंग की धमकी
सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से मिली धमकी.

Bishnoi gang threat to Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर बीते दिन हुई फायरिंग मामले में पुलिस जांच जारी है, लेकिन इस बीच इस मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) का एक पोस्ट सामने आयाा है. जिसमें बिश्नोई गैंग ने रविवार सलमान के घर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है. वहीं लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने भी इस घटना को सलमान खान के लिए 'पहली और आखिरी चेतावनी' बताया है. उसने चेतावनी दी है कि अगली बार 'गोलियां दीवारों या किसी खाली घर पर नहीं चलाई जाएंगी'. 

फेसबुक पर अनमोल बिश्नोई ने कथित तौर पर गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा और काला जठारी जैसे 'बिश्नोई समूह' के अन्य साथियों की ओर से एक संदेश पोस्ट किया है.

बिश्नोई गैंग की धमकी- 'यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए था'

बिश्नोई गैंग ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हम शांति चाहते हैं. यदि ज़ुल्म के खिलाफ एकमात्र निर्णय युद्ध है, तो ऐसा ही होगा.
सलमान खान, हमने ये तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है. ताकि तुम समझ जाओ. हमारी ताकत को और मत परखो. ये पहली और आखिरी चेतावनी है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी. इसके अलावा हमारे पास दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है. हमने उसके नाम पर दो कुत्ते पाले हुए हैं. ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं.' बता दें कि बिश्नोई गैंग ने पोस्ट के आखिरी में उसने 'जय श्री राम' लिखा है.

क्यों सलमान खान को मारना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई गैंग?

बिश्नोई और गोल्डी (Lawrence Bishnoi and Goldy Brar gang) ने कई बार मुंबई में अपने शूटरों को सलमान को मारने के लिए भेजा है. लॉरेंस का एक बेहद खास गैंगस्टर संपत नेहरा ने साल 2018 में भाईजान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रेकी की थी, लेकिन हमले को अंजाम देने से पहले हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. वहीं लॉरेंस बिश्नोई ने भी कई बार खुलासा किया है कि उसके जो टॉप टेन टारगेट हैं, उनमें  से सलमान नंबर एक पर है.

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान  खान को जान से मारने की धमकियों की वजह है काला हिरण शिकार मामला. दरअसल, साल 1998 में भाईजान पर हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान जोधपुर में काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था. वहीं काले हिरण को बिश्नोई समाज पूजता है और यही वजह है कि लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारना चाहता है.

मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही मामले की जांच

बता दें कि सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले को अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपने हाथों में ले लिया है, जिसकी जांच के लिए 10 से अधिक टीमें बनाई गई है. वहीं जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज  भी खंगाले गए, जिसमें दो हमलावरों की तस्वीरें भी सामने आई है. 

ये भी पढ़े: Salman Khan के घर के बाहर चली गोली, बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जुनैद खान की महाराज फिल्म का विरोध: वैष्णव संप्रदाय ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की, नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज
'ये सिर्फ ट्रेलर था, अगली बार गोलियां दीवारों पर नहीं...' सलमान खान को बिश्नोई गैंग की धमकी
Vicky Kaushal Birthday: The Bollywood actor who spent his entire childhood in a chawl, is today included in the list of top actors.
Next Article
Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड का वह एक्टर जिसका चॉल में बीता पूरा बचपन, आज है टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल
Close
;