विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan के घर के बाहर चली गोली, बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

Salman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी ने कई बार मुंबई में अपने शूटरों को सलमान खान को मारने के लिए भेजा है.

Read Time: 3 mins
Salman Khan के घर के बाहर चली गोली,  बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर रविवार, 14 अप्रैल की सुबह गोली चलाए जाने की घटना सामने आई है. ये फायरिंग गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई. पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस CCTV फुटेज भी खंगाल रही है. इसके अलावा सलमान खान पर खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. बता दें कि ये घटना सुबह 4.55 बजे घटी है. जिस समय ये घटना हुई उस समय सलमान खान (Salman Khan) घर पर ही थे. बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

2018 में सलमान खान को मारने की थी तैयारी

बिश्नोई और गोल्डी (Lawrence Bishnoi and Goldy Brar gang) ने कई बार मुंबई में अपने शूटरों को सलमान को मारने के लिए भेजा है. लॉरेंस का एक बेहद खास गैंगस्टर संपत नेहरा (Gangster Sampat Nehra) ने साल 2018 में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में रेकी भी कर ली थी. हालांकि हमले को अंजाम देने से पहले हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था. उसने पूछताछ के दौरान सलमान पर हमले की पूरी जानकारी का भी खुलासा किया था. 

2020 में बिश्नोई के गैंग ने सलमान को मारने का बनाया था प्लान

एक्टर सलमान खान को बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Shooter Murder) से खतरा है.दरअसल, ये बात मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस समेत लगभग सभी जांच एजेंसियों को पता है. लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिल्म 'रेडी' की शूटिंग के दौरान अपने खास गैंगस्टर के जरिए सलमान पर हमले पर प्लान बनाया था, लेकिन मन माफिक हथियार न मिलने से ये प्लान फेल हो गया था. इसके बाद बिश्नोई ने अपने खास नरेश शेट्टी (Naresh Shetty) को सलमान खान पर हमले का जिम्मा सौंपा था. झज्जर के रहने वाले गैंगस्टर नरेश शेट्टी ने 2020 के जनवरी महीने में भी पूरा एक महीना मुंबई में रुककर कई बार सलमान खान के घर की रेकी की, लेकिन वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया.

क्यों सलमान खान को मारना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई?

वहीं NIA के द्वारा पूछताछ में भी लॉरेंस बिश्नोई ने ये खुलासा किया था कि उसके जो टॉप टेन टारगेट हैं, उनमें  से सलमान खान नंबर एक पर है. लॉरेंस बिश्नोई के मुताबिक, साल 1998 में सलमान खान ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जोधपुर (Jodhpur) में काले हिरण का शिकार (Salman Khan Blackbuck Poaching Case) किया था. दरअसल, काले हिरण को बिश्नोई समाज पूजता है और यही वजह है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) सलमान खान को मारना चाहता है.

इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस के सामने लॉरेंस ये भी खुलासा किया था कि सलमान की हत्या करने का प्लान 3 बार फेल हो चुका है, इसलिए उसने अब सलमान की हत्या का टास्क अपने भाई अनमोल को दिया है.

ये भी पढ़े: Satish Kaushik: घर चलाने के लिए करना पड़ा था सफाई का काम, कौशिक ने ऐसे तय किया दिल्ली से मुंबई का सफर

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'मैं आग लगाने वालों में से नहीं, आग बुझाने वालों में से हूं', अन्नू कपूर ने NDTV से ऐसा क्यों कहा?
Salman Khan के घर के बाहर चली गोली,  बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर
Bhagyashree News: The Bollywood actress who took a break from acting at the age of 24 after giving her first superhit film.
Next Article
.... तो इस वजह से भाग्यश्री ने पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद छोड़ी थी एक्टिंग 
Close
;