Salman khan firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग केस में नया अपडेट आया सामने, आरोपी ने की खुदकुशी की कोशिश

Salman khan News: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आ रही है कि सलमान खान के घर फायरिंग करने वालों में से एक शख्स ने खुदकुशी करने की कोशिश की है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Salman khan News: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने घर पर फायरिंग के मामले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसको लेकर हर दिन कुछ नया अपडेट आ रहा है. बता दें कि आरोपी विक्की गुप्ता, सागर, अनुज थापन हिरासत में हैं. वहीं, आरोपियों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.आइए, जानते हैं, क्या है वह खबर.

खुदकुशी की कोशिश की

दरअसल, यह खबर सामने आ रही है कि सलमान खान के घर फायरिंग करने वालों में से एक शख्स ने खुदकुशी करने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि उस आरोपी की हालत गंभीर है. आत्महत्या की कोशिश करने वाले इस आरोप का नाम अनुज थापन बताया जा रहा है.

Advertisement

कब हुई थी फायरिंग

बता दें, 14 अप्रैल रविवार की सुबह सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में कुछ लोगों ने उनके घर के बाहर फायरिंग की थी. यह खबर आने के बाद सभी लोग शॉक्ड हो गए थे. बता दें, आरोपी बाइक पर आए थे और सलमान खान के घर के बाहर पांच राउंड फायरिंग करके भाग गए थे. इसके बाद दोनों आरोपियों ने तीन बार कपड़े बदले, ताकि उनको कोई पहचान ना पाएं. इसके साथ ही वे यहां से गुजरात के सूरत भाग गए थे. 

Advertisement

पुलिस ने कही ये बात

इस मामले में पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि उनके पास 40 गोलियां थीं. वहीं, सलमान खान के घर के पास फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस और उनके भाई अनमोल ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी. बता दें, इस केस में आरोपी विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस ने विरासत ले रखा है. यह खबर आने के बाद सलमान खान के फैंस काफी बेचैन हो गए थे. इस हादसे के बाद सलमान खान के घर बॉलीवुड सितारों के अलावा काफी राजनेता भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे, जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का भी नाम शामिल है.

Advertisement

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. अब सलमान खान अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम सिकंदर है, जो कि अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan की 'मन्नत' को खरीदना चाहते थे Salman Khan, इस वजह से नहीं हुई डील